रायपुर पहुंचे क्रिकेटर इरफान पठान, छत्तीसगढ़ क्रिकेट खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा- इस बात का लग रहा है बुरा

रायपुर: 5 मार्च से राजधानी के शहीद वीरनारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में शुरू हो रहे वल्र्ड रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट में देसी-विदेशी क्रिकेटर शामिल हो रह हैं। बायो बबल होने के कारण क्रिकेट फैन्स अपने चेहते किक्रेटरों को नहीं देख पा रहे हैं। ऐसे में फैंस तो निराश हैं ही लेकिन क्रिकेटर भी उतने ही मायूस हैं।

राजधानी पहुंचे इरफान पठान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि क्रिकेटर को उस समय खुशी होती है जब फैंस उनसे ऑटोग्राफ लेते हैं, उनके साथ फोटो खिंचवाते हैं, उनके पास आकर उनका हौसला बढ़ाते हैं। पर इस बार कोरेाना के कारण फैंस को इन बातों को इजाजत नहीं दी जा रही है। जिससे उन्हें बेहद बुरा लग रहा है।

इरफान पठान ने छत्तीसगढ़ के क्रिकेट खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि-यहां टैलेंट की कमी नहीं है पर उन्हें तराशने की जरूरत है। छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ बहुत अच्छा काम कर रहा है लेकिन कोचिंग को लेकर उन्हे प्रोफेशनल होना पड़ेगा। इरफान ने कहा कि उन्हें बाहर से भी कोच बुलाने चाहिए।

एक या दो टूर्नामेंट कराने से कुछ नहीं होता। कोच को फ्री हैंड देने के साथ-साथ उसे भी मौका देना होगा। जब तक आप मौका नहीं दोंगे। परफार्मेंस सामने नहीं आएगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023