CRIME | रायपुर के कपिल कक्कड़ की पचमढ़ी में हत्या; हनी ओबेरॉय के गनमैन धर्मपाल ने सिर में मारी गोली

रायपुर:

राजधानी के बाइक राइडर्स और करोड़पति कारोबारी कपिल कक्कड़ की पचमढ़ी में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. कपिल हाल ही में रायपुर से बाइक राइडर्स ग्रुप के साथ राइड पर मध्यप्रदेश के हिल स्टेशन पचमढ़ी गए थे. इस ग्रुप में दुर्ग का कारोबारी हनी ओबेरॉय भी था, जो अपने निजी गनमैन धर्मपाल सिंह के साथ इस दौरे इस ट्रिप में गया था.

राइडर्स ग्रुप की पार्टी में धर्मपाल सिंह की मौजूदगी को लेकर कपिल कक्कड़ ने आपत्ति जताई. यह आपत्ति ही विवाद की बड़ी वजह बन गई. शराब के नशे में धुत्त धर्मपाल सिंह ने अपने लाइसेंसी रिवोल्वर से कपिल को गोरी मार दी. गोली कपिल के सिर पर लगी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी फरार हो गए थे, लेकिन पुलिस की तगड़ी घेराबंदी के चलते मटकुली के पास गिरफ्त में आ गए. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की विस्तृत जांच में जुट गई है. 

मामूली विवाद के बाद हुई इस हत्या से पचमढ़ी में आए पर्यटकों के बीच दहशत का माहौल है. मृतक कपिल कक्कड़ रायपुर के कटोरातालाब इलाके का रहने वाला था और पेशे से बिजनेसमैन था. परिवार का कारोबार है. उनके पिता आर्मी के रिटायर्ड अधिकारी हैं. घटना की खबर मिलते ही परिवार के सदस्य पचमढ़ी पहुंच गए हैं, जहां मृतक का पोस्ट मार्टम किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही छत्तीसगढ़ के 20 से ज्यादा बाइक राइडर्स पचमढ़ी ट्रिप पर गए थे. बाइकर्स की यह टीम पचमढ़ी के चंपक होटल में ठहरी थी. ट्रिप के दौरान ही पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें हनी ओबेराॅय अपने निजी गनमैन धर्मपाल सिंह को लेकर पहुंचा था