CRIME | पॉर्नोग्राफी के हॉटशॉट एप से मालामाल हो गए थे राज कुंद्रा, जानिए रोजाना होती थी कितनी कमाई

मुंबई: सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार बिजनेसमैन और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा दिया है। इस बीच बैंक डिटेल से राज कुंद्रा की कमाई का खुलासा हुआ है और पता चला है कि हॉटशॉट डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पॉर्न मूवीज डालकर वह एक दिन में लाखों रुपये कमाते थे।

कुछ बैंक डिटेल्स मिले हैं, जो बताती हैं कि एक दिन में हॉटशॉट डिजिटल प्लेटफॉर्म से राज कुंद्रा की लाखों रुपये की कमाई होती थी। बैंक डिटेल से पता चलता है कि हॉटशॉट्स से राज कुंद्रा और उनकी कंपनी को अब तक लाखों रुपये ट्रांसफर किए गए हैं।

पूछताछ के बाद हुई राज कुंद्रा की गिरफ्तारी
19 जुलाई यानी कल क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था। रात 9 बजे राज कुंद्रा मुंबई क्राइम ब्रांच के भायकला दफ्तर पहुंचे। करीब 2 घंटे तक पूछताछ चली और इसके बाद रात 11 बजे राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। फिर सुबह 4 बजे मेडिकल जांच के लिए जेजे अस्पताल और वहां से सुबह सवा 4 बजे मुंबई पुलिस कमिश्नर के दफ्तर ले जाया गया।

कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा
गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस ने 20 जुलाई को राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। राज कुंद्रा ने कोर्ट में कहा कि मैंने कंपनी 25000 डॉलर में बेच दी थी और मेरी उसमे कोई हिस्सेदारी नहीं थी। हालांकि पुलिस ने कहा कि अगर राज कुंद्रा ने अपनी कंपनी 25000 डॉलर में प्रदीप बक्शी को बेच दी थी तो फिर कंपनी के व्हाट्सएप्प ग्रुप एच अकाउंट में एक्टिव क्यों थे? वो हर स्ट्रैटेजी बनाने में शामिल क्यो थे? व्हाट्सऐप चैट्स बताते है कि राज कुंद्रा हर फैसले में शामिल थे।

ये भी पढ़ें :-   राज कुंद्रा की अश्लील फिल्मों को लेकर पूनम पांडे ने किए कई चौकाने वाले खुलासे, कहा- उसने मेरा नंबर लीक कर दिया