CWC 2019: जीत के बाद 87 वर्षीय चारुलता से विराट और रोहित ने लिया आशीर्वाद, कही यह बात

CWC 2019: जीत के बाद 87 वर्षीय चारुलता से विराट और रोहित ने लिया आशीर्वाद, कही यह बात

बर्मिंघम:

मंगलवार को बर्मिंघम के मैदान पर बांग्लादेश को मात देकर समीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया के लिए यह पल बेहद खास रहा। जहां इस मैच में टीम इंडिया की जीत की दुआएं पूरे देश में हो रही थीं वहीं स्टेडियम में भी हजारों समर्थक टीम का हौंसला बढ़ा रहे थे। इन्ही फैन्स में थी एक 87 वर्षीय बुजुर्ग महिला चारुलता पटेल।

मैच के दौरान चारुलता आकर्षण का केंद्र रहीं। ये बुजुर्ग महिला पूरे समय भारतीय टीम को चियर करती नजर आईं और उनमें गजब का उत्साह देखा गया। पूरे मैच के दौरान उन्होंने बाजा बजाते हुए भारतीय खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। मैच के दौरान कई बार उन्हें टीवी कैमरों ने भी कैद किया। खास बात ये है कि चारुलता क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं और 1983 में जब कपिल देव की अगुवाई वाली भारतीय टीम जब विश्व विजेता बनी थीं, तभी भी वे ऐतिहासिक लॉर्ड्स स्टेडियम में मौजूद थी।

जैसे ही मैच खत्म हुआ तो टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और शतकवीर रोहित शर्मा ने ग्राउंड के बाहर मौजूद चारुलता से जाकर मुलाकात की और उन्हें धन्यवाद दिया। चारुलता ने भी दोनों ही खिलाड़ियों को ढेर सारा आशीर्वाद देने के साथ ही आने वाले मैचों में जीत के लिए बेस्ट ऑफ लक कहा। मुलाकात के बाद कोहली ने अपने फेसबुक पेज पर तस्वीरें शेयर करते हुए चारुलता पटेल को सबसे डेडिकेटेड फैन करार दिया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023