600 पोर्न फिल्मां में काम कर चुकी डाहलिया स्काई की कार में मिली लाश, शरीर में थे गोलियों के निशान

नई दिल्ली: कैंसर जैसी घातक बीमारी से लड़ रही पोर्न स्टार डाहलिया स्काई की गोली लगने से संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। 31 साल की पोर्न स्टार स्काई का शव कार में मिला था और उसके शरीर पर गोलियों के निशान बने हुए थे। डाहलिया स्काई फोर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थी और डिप्रेशन की शिकार हो गई थी।

स्काई द्वारा कार में खुद को गोली मारने के बाद पुलिस उसकी मौत को “संभावित आत्महत्या“ मानकर मामले की जांच कर रही है। उसका शव 30 जून को लॉस एंजिल्स के सैन फर्नांडो घाटी में एक कार में मिला था।

स्थानीय मीडिया आउटलेट से बात करते हुए, एलएपीडी जासूस डेव पेटेक ने कहा कि जांच आत्महत्या के एंगल से हो रही है। ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिससे यह कहा जा सके कि उसकी हत्या हुई है या फिर कुछ गलत हुआ है।

एडल्ट फिल्म निर्माता हंस ने भी स्काई की कैंसर से लड़ाई को लेकर स्थानीय मीडिया से बात की। उन्होंने कहा बीमारी के दौरान मैंने उनसे जीवन को लेकर कई बार बात की, यह उनके लिए आसान नहीं था।

उन्होंने पोर्न स्टार को याद करते हुए कहा, डाहलिया स्काई, सुंदर आत्मा, मजाकिया, गर्मजोशी से भरी हुई दोस्त थी। मैं आपको बहुत याद कर रहा हूं। स्काई ने अपने एडल्ट फिल्म करियर की शुरुआत 2010 में की थी। उनका मूल नाम बेली ब्लू था।

चार साल बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर डाहलिया स्काई रख लिया था। माना जाता है कि पोर्न स्टार स्काई कई सालों से कैंसर से जूझ रही थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने संघर्षों के बारे में भी बताया था।

अपने करियर के दौरान डाहलिया स्काई ने बीते एक दशक में 600 से अधिक एडल्ट फिल्मों में काम किया था। उन्हें फीमेल परफॉर्मर ऑफ द ईयर का भी अवॉर्ड दिया गया था।

  • Mats Advt