BHILAI | फंदे से लटकती मिली बीएससी छात्रा की लाश, पिता की मौत के बाद डिप्रेशन में थी, डायरी से खुलेगा आत्महत्या का राज

भिलाई: बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा ने आत्महत्या कर ली. शव घर के कमरे में फंदे से लटका मिला. सुसाइड नोट भी मिला है. दुर्ग जिले के पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र में बीएससी फाइनल ईयर में पढ़ने वाली 22 वर्षीय छात्रा ने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी कर ली. पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान उन्हें युवती के कमरे से एक डायरी मिली है. डायरी में अजीब सी हैंडराइटिंग में कुछ लिखा है. युवती के पिता की मौत हो चुकी है. वह अपनी मां के साथ रहती है. 

बीएससी की छात्रा है और पढ़ने में भी काफी अच्छी थी. पिता की मौत के बाद से वह डिप्रेशन में चली गई थी. विश्वबैंक कॉलोनी में कॉलेज छात्रा पूजा बघेल ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुरानी भिलाई थाना प्रभारी ने तुरंत एक टीम को मौके पर भेजा. पुलिस ने पाया कि घर के अंदर कमरे में एक युवती फंदे से लटकी हुई है. पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और युवती के शव को नीचे उतरवाया. तब तक युवती की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डायरी से पता चलेगा खुदकुशी का कारण

पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान उन्हें युवती के कमरे से एक डायरी मिली है। डायरी में अजीब सी हैंडराइटिंग में कुछ लिखा है। टीआई मनीष शर्मा का कहा है कि डायरी में क्या लिखा है ये पूरा समझ नहीं आ रहा है। इसलिए किसी एक्सपर्ट से उसे पढ़वाया जाएगा। खुदुकुशी का कारण जानने के लिए पुलिस परिजनों और दोस्तों से भी पूछताछ करेगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023