BOLLYWOOD | गहराइयां’ का गाना ‘डूबे’ सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी हुए कुछ ज्यादा ही बोल्ड, देखे VIDEO

मुंबई: दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ का गाना ‘डूबे’ सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। सोमवार (24 जनवरी) को फुल सॉन्ग रिलीज किया गया। दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने की एक झलक दिखाई है। इसमें उनके सिद्धांत के साथ कई किसिंग सीन्स दिखाई दिए हैं। पूरा गाना यूट्यूब पर है। लोगों को गाने में सिद्धांत और दीपिका की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। वहीं कुछ लोग इस पर नेगेटिव कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। फिल्म बोल्ड सीन्स को लेकर पहले ही सुर्खियों में आ चुकी है। दीपिका बता चुकी हैं कि उनके लिए ऐसे सीन्स देना काफी मुश्किल था।


गाने में दिखे कई बोल्ड सीन्स


दीपिका पादुकोण-सिद्धांत चतुर्वेदी की अपकमिंग फिल्म गहराइयां का पहला गाना ‘डूबे’ रिलीज हो चुका है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर 30 सेकेंड की क्लिप अपलोड की है, इसमें उनके और सिद्धांत के 5 किसिंग सीन्स हैं। पूरे गाने में दोनों के बीच कई इंटीमेट और बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं। गाने पर लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ लोगों ने दीपिका और सिद्धांत की केमिस्ट्री की तारीफ की है। वहीं कुछ लोगों ने बोल्डनेस और शादी के बाद ऐसे रिश्ते पर नेगेटिव कॉमेंट्स भी किए हैं।

दीपिका ने सीन्स को बताया मुश्किल


दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से शादी के बाद पहली बार इतने बोल्ड रोल में नजर आई हैं। इससे पहले राम लीला में रणवीर के साथ उनका किसिंग सीन सुर्खियों में था। अब डूबे गाने में सिद्धांत के साथ उनका लंबा स्मूच सीन है। इस फिल्म के सीन्स शूट करते वक्त इंटीमेसी डायरेक्टर डार गई सेट्स पर मौजूद रही थीं। दीपिका भी बता चुकी हैं कि शकुन बत्रा ने सेट्स पर ऐसा माहौल नहीं दिया होता तो सीन शूट करना मुश्किल होता।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023