NEW MOVIE | सुपरस्टार प्रभास के साथ बनेगी दीपिका की जोड़ी, इस हिट डायरेक्टर ने किया सरप्राइज का दावा

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार प्रभास और बाॅलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं। दरअसल यह खबर वैजयंती फिल्म के एक टिवट से उड़ी, जिसमें वैजयंती ने घोषणा की है कि उनकी अगली फिल्म में प्रभास-दीपिका की जोड़ी बन सकती है। ऐसा अनुमान है कि यह फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है।

अश्विन नाग होंगे डायरेक्ट

फिल्म के निर्देशन करने की जिम्मेदारी अश्विन नाग को मिली है। अश्विन ने महानती का निर्देशन किया था, जो एक बड़ी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में दीपिका के साथ होने से दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। फिल्म के डायरेक्टर अश्विन भी काफी रोमांचित हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बात शेयर करते हुए कहा है कि मैं दीपिका को यह किरदार निभाता हुआ देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह कुछ ऐसा है जिसे इससे पहले किसी मेनस्ट्रीम लीड ने नहीं किया है, यह सभी के लिए एक बड़ा सरप्राइज होगा। दीपिका पादुकोण और प्रभास की जोड़ी फिल्म की मुख्य हाइलाइट्स में से एक होगी और उनके बीच की कहानी, मुझे लगता है कि आने वाले कुछ वर्षों तक दर्शकों के दिलों में ताजा रहेगी।

क्या इतिहास की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म होगी?

प्रभास-दीपिका की यह फिल्म क्या सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनेगी, इसकी चर्चा जोरों पर हो रही है। साउथ के स्टार प्रभार और नार्थ की टाॅप एक्टेस की यह जोड़ी कमाल कर सकती है। हालांकि फिल्म किस पर बेस्ड होगी, कहां शूट होगी, शूटिंग कब से शुरू हो रही है और रिलीज डेट कब की है? ऐसी कोई जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023