बचपन का प्यार नहीं भूला, युवक ने किन्नर संग रचाया ब्याह, घरवालों ने नहीं दी घर में एंट्री, तब युवक ने उठाया ये कदम

सीवान: एक युवक ने किन्नर से शादी कर ली। इस बात की जानकारी जब घरवाले को हुई तब उन्होंने दोनों को घर में घुसने पर रोक लगा दी। इस दौरान युवक के घरवालों ने जमकर हंगामा मचाया। इस बात की खबर आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते गांव के लोगों तक पहुंच गयी। युवक द्वारा उठाए गये इस कदम से गांव के लोग भी सकते में हैं। इस बात की चर्चा गांव के अलावे आस-पास के इलाकों में भी खूब हो रही है।

दरअसल विकास और रोहित दोनों एक ही गांव का रहने वाला हैं। पिछले कई वर्षों से दोनों मीरगंज में काम करता था। दोनों गुठनी मोड़ पर ठेले पर दुकान लगाता था। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ साल पहले रोहित में महिलाओं जैसे लक्षण आने के बाद वह एक नाच पार्टी में चला गया। किन्नर रोहित कई साल से मीरगंज की एक नाच पार्टी में काम करता था।

कभी-कभी उसके घर लौटने के बाद विकास से उसकी मुलाकात होती थी। दोनों के बीच एक दूसरे के प्रति आर्कषण बढ़ने लगा। बाद में विकास भी उसके साथ रहने लगा। अब दोनों ने शादी कर ली और दोनों की शादी का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद जब इसकी जानकारी परिजनों को लगी तब उनके होश ही उड़ गये।

शादी के बाद विकास जब घर पहुंचा तब गुस्साएं परिजनों ने उसे घर में घुसने नहीं दिया। युवक के इस कदम से गुस्साएं परिजनों ने इस दौरान जमकर हंगामा भी मचाया। जिसके बाद कई घंटे तक विकास और किन्नर रोहित घर के दरवाजे पर खड़ा रहा।

ये भी पढ़ें :-   पेंशन चेक करना गया था बुजुर्ग, बैलेंस चेक किया तो मिले 52 करोड़ रूपये, जानिए वृद्ध ने इन पैसों को लेकर क्या कहा

जब काफी रात हो गयी और घरवालों ने घर का दरवाजा बंद कर दिया तब वह घर के पीछे के रास्ते छत पर चढ़ गया। इस दौरान दोनों घर में घुसने में सफल हो गये। जब इसकी खबर गांव वालों को चली तब शनिवार को काफी संख्या में लोग घर के बाहर जुटे रहे। पूरे इलाके में इसी बात की चर्चा हो रही है।

  • Mats Advt