ड्रग्स का गोरखधंधा | पुलिस ने आज 2 अन्य नशे के सौदागरों को किया गिरफ्तार, अब तक 9 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी, कई बड़े नाम भी आएंगे सामने

रमेश गुप्ता/ रायपुर: रायपुर पुलिस ने अब तक सबसे ड्रग्स पैडलर्स को पकड़ने मंे सबसे बड़ी सफलता हासिल की है। शुक्रवार को पुलिस ने 7 ड्रग्स पैडलर्स को गिरफतार किया था, वहीं आज फिर पुलिस ने 2 अन्य नशे के सौदागरों को धर दबोचा है। पुलिस ने बताया है कि दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद इस काले कारोबार से जुड़े अन्य लोगों के नाम भी सामने आएंगे।

मिली जानकारी के अनुसार कल 7 आरोपियों की गिरफतारी के बाद इस व्यवसाय से जुड़े दो और नाम गौरव शुक्ला एवं आशीष जोशी के नाम सामने आए। जिस पर टीम द्वारा गौरव शुक्ला एवं आशीष जोशी की पतासाजी की गयी और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। आरोपियों के कब्जे से 03 नग मोबाईल फोन जप्त किया गया है। गिरफ्तार आरोपी गौरव शुक्ला एवं आशीष जोशी से भी इस काले कारोबार से जुड़े अन्य लोगों के संबंध में लगातार पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के आधार पर इस काले कारोबार से जुड़े जो भी नाम सामने आएंगे उन सबके विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी। रायपुर पुलिस द्वारा ड्रग्स कारोबारियों के विरूद्ध अब तक की पहली व सबसे बड़ी कार्यवाही की गई। नशा का कारोबार करने वाले कारोबारियों के विरूद्ध रायपुर पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा।

आपको बता दें कि कल पुलिस ने अभिषेक शुक्ला उर्फ डेविड, मोह0 मिन्हाज मेमन उर्फ हनी, एलिन सोरेन, रोहित आहूजा, राकेश अरोरा उर्फ सोनू, लक्ष्मण गाईन एवं अब्दुल अजीज उर्फ सद्दाम को दिनांक को गिरफ्तार किया था। जो प्रदेश के बड़ी बड़ी पार्टियों मंे डग्स सप्लाई करने का काम करते थे। पुलिस लगातार नशे के कारोबारियों को पकड़ने में जुटी हुई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023