GARIYABAND | नशे में धुत्त पिता ने 5 साल के बच्चे की हत्या की, इतना मारा की उसका दिल व किडनी ही फट गया, घर में दफनाने की कर रहा था कोशिश

गरियाबंद: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में शराब के नशे में धुत एक निर्दयी पिता ने अपने 5 साल के बच्चे को मार डाला। शराबी पिता ने मासूम को पैरों से इतना मारा कि बच्चे की किडनी और दिल ही फट गया। बच्चे को मारने के बाद उसे घर के भीतर कमरे मे गड्ढा खोदकर दफनाने जा रहा था कि परिजन पहुंच गए। परिजनों को सामने देखकर आरोपी पिता फरार हो गया। शिकायत के बाद पुलिस ने देर शाम आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मैनपुर थाना प्रभारी हर्षवर्धन बैस ने बताया कि तहसील मुख्यालय से महज 12 किमी दूर ग्राम ठेमली निवासी आरोपी रोहित कुमार ध्रुव बहुत ज्यादा शराब पीने का आदि है। आये दिन शराब के नशे में वह अपने बच्चों व पत्नी के साथ मारपीट गालीगलौज करता था। रोहित ने 26 मार्च को अपनी पत्नी व बच्चों से मारपीट की थी। इसके बाद उसकी पत्नी बेटी और बेटा को लेकर रिश्तेदार के घर रहने रात में चली गई। रविवार 27 मार्च की सुबह रोहित कुमार ध्रुव ने फिर जमकर शराब पीया। उसने अपने बेटे संदीप कुमार ध्रुव (5 वर्ष) को रिश्तेदार के घर से बुलाया तो मासूम ने पिता के साथ जाने से मना कर दिया। इससे आरोपी गुस्से में आ गया और जबर्दस्ती बच्चे को अपने साथ घर ले आया। घर लाने के बाद रोहित ने बच्चे को हाथ, लात व घूसो से मारने लगा। निर्दयी पिता मासूम बच्चे को तब तक मारते रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। नशे में हैवान पिता बच्चे को घर में गड्ढा खोदकर आधा दफना चुका था, इसी दौरान परिजन घर पहुंचे तो आरोपी रोहित ध्रुव फरार हो गया।

मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में पीएम कराया गया
मैनपुर थाना प्रभारी हर्षवर्धन बैस ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंची। संदीप कुमार ध्रुव (5 वर्ष) का शव बरामद किया गया। मृतक के शरीर पर कई जगह चोट का निशान है। कार्यपालिक मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में मर्ग कायम कर आरोपी केस दर्ज किया गया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसे देर शाम गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गाय है। आरोपी ने स्वीकार किया है कि बच्चे के मना करना पर वह गुस्से में आ गया और उसने बेरहमी से पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई। बच्चे का दिल व किडनी फट गया था। आरोपी रोहित कुमार ध्रुव को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। शराब की वजह से एक घर बर्बाद हो गया। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023