DURG / नेशनल गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर प्रदेश का नाम रोशन करने वाली खिलाडी के साथ पुलिस कर्मी के बेटे द्वारा दैहिक शोषण का आरोप – जान से मरवा देने की धमकी भी मिली

दुर्ग : एक राष्ट्रीय खिलाड़ी जिसने नेशनल गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर प्रदेश का नाम रोशन किया है. इस राष्ट्रीय खिलाड़ी को धमकियां मिल रही है. खिलाड़ी ने आरोप लगाया है कि उसे धमकी मिल रही है तेजाब से जला देने की, एक्सीडेंट करवाकर उसे और उसके परिवार को जान से मरवा देने की. इस बेटी का आरोप है कि ये धमकियां एक पुलिस कर्मी और उसके परिजनों द्वारा दी जा रही है.

युवती का कहना है कि भिलाई के छावनी थाना में पदस्थ एक कांस्टेबल के बेटे दीपक त्रिपाठी के साथ उसका प्रेम संबंध था और 4 महीने पहले दोनों नें आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली. जब उसके ससुराल वालों को इसका पता लगा तो वे दीपक की शादी अब दूसरी जगह करना चाह रहे हैं. 30 जनवरी को उसकी शादी की तिथि भी तय कर दी है. तीन साल तक दैहिक शोषण किया और जब गर्भवती हुई तो गर्भपात करा दिया. लगातार यौन शोषण करने के बाद अब वह भी अब अपने परिवार का ही साथ दे रहा है. युवती का आरोप है कि उसे धमकी देने वाला परिवार पुलिस विभाग में उच्च पद पर पदस्थ एक अफसर का करीबी बताकर उसे धमकी दे रहे हैं.

उसका यह भी आरोप है कि जब वह इसकी शिकायत करने थाने पहुंची तो उसकी शिकायत भी दर्ज नहीं की गई. एक थाने से दूसरे थाने भटकने के बाद भी उसकी शिकायत नहीं लिखी गई. आखिरकार एक समाज सेविका द्वारा हस्तक्षेप करने के बाद महिला थाना ने उसकी शिकायत पर संज्ञान लिया और उसकी काउंसलिंग करवा रहे हैं. लेकिन काउंसलिंग में जाने पर ससुराल वालों की धमकी मिल रही है.

इस पूरे मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने कहा कि

शिकायत प्राप्त हुई है, जिस पर महिला थाना में काउंसलिंग चल रही है. वहीं आरोपी के पिता पुलिस विभाग के छावनी थाने में पदस्थ है. इस मामले में अगर पुलिस की छवि का अगर दुरुपयोग किया जाता है तो निश्चित तौर पर सभी दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी. पीड़ित युवती को न्याय मिल सके इस बात का पूरा ख्याल रखा जाएगा.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023