Durg News : महादेव सट्टेबाजी ऐप (Mahadev Betting App Scam) मामले में गिरफ्तार असीम दास के पिता का शव संदिग्ध हालत में बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Durg News | दुर्ग : छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पुलिस (Durg Police) ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले (Mahadev Betting App Scam) में गिरफ्तार असीम दास के पिता का शव (Dead Body Recovered) एक कुंए से संदिग्ध हालत (suspicious condition) में बरामद किया है. यह मामला अण्डा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां पुलिस को अछोटी गांव के एक फार्म हाउस के कुएं में एक बुजुर्ग का शव तैरते हुए मिला. बुजुर्ग की शिनाख्त करने पर उसकी पहचान सट्टेबाजी ऐप मामले में गिरफ्तार असीम दास के पिता सुशील दास के रूप में हुई. सुशील दास फार्म हाउस में चौकीदारी का काम करता था.

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं से मृतक का शव बाहर निकाला. पुलिस को मृतक के शव पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं. बताया जा रहा है कि बेटे की गिरफ्तारी के बाद से वह काफी दिनों से परेशान था और शराब पी रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आत्महत्या की जताई जा रही आशंका

जानकारी के मुताबिक असीम दास के पिता सुशील दास करीब पांच साल से अण्डा थाना क्षेत्र के ग्राम अछोटी में रूपेश गौतम के फॉर्म हाउस में चौकीदारी का काम करते थे. वह फार्म हाउस में बने कमरे में ही रहते थे. सोमवार की रात वह घर से फॉर्म के लिए निकले थे लेकिन फॉर्म हाउस नहीं पहुंचे. जिसके बाद फॉर्म हाउस में काम करने वाले अन्य लोगों ने उनकी तलाश की तो, फॉर्म हाउस में मौजूद कुएं में सुशील दास का शव मिला. आशंका जताई जा रही है कि सुशील दास ने कुएं में कूदकर आत्महत्या की है.

बेटे की गिरफ्तारी से परेशान था मृतक

बता दें कि मृतक सुशील दास के बेटे असीम दास के घर पर 2 नवम्बर को ईडी की टीम ने दबिश दी थी. जहां से ईडी की टीम ने 5 करोड़ से अधिक की रकम बरामद किया था. जिसके बाद ईडी ने असीम को गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया. बताया जा रहा है कि मृतक अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद से काफी परेशान था.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023