DURG | तस्करों को पकड़ने के लिए दुर्ग पुलिस ने अपनायी फिल्मी स्टाइल, 35 लाख की शराब पकड़ाई

दुर्ग: प्रदेश की दुर्ग पुलिस (Durg Police) ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों से पुलिस ने लगभग 35 लाख रुपए के अवैध शराब की जब्ती की है. यह तस्कर एक ट्रक और 2 कार में शराब की तस्करी कर रहे थे. दुर्ग पुलिस ने धमधा क्षेत्र (Dhamdha Area) में तस्करों की गाड़ी का पीछा कर फिल्मी स्टाइल में गाड़ियों के सामने पुलिस की गाड़ी लगाकर इन तस्करों को पकड़ा. तस्करों के पास से मध्य प्रदेश में बनी 35 पेटी अवैध शराब पुलिस ने जब्त किया है.

फिल्मी स्टाइल में सामने से पुलिस ने गाड़ी लगाकर तस्करों को रोका
धमधा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि धमधा क्षेत्र में एक ट्रक और 2 कार में भारी मात्रा में अवैध शराब मध्य प्रदेश से छत्तीसगढ़ लाया जा रहा है. जिस पर धमधा पुलिस ने तत्काल एक टीम गठित कर शराब से भरे ट्रक और कार का पीछा करते हुए, फिल्मी स्टाइल में ट्रक के सामने अपनी गाड़ी लगाकर तस्करों को रोका और गाड़ियों की तलाशी ली गई. ट्रक और दो कारों से पुलिस ने लगभग 500 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त किया है जो कि मध्य प्रदेश में बनी है.

35 लाख का अवैध शराब जप्त
एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि धमधा पुलिस ने अवैध शराब से भरे ट्रक और दो गाड़ियों को जब्त कर लिया है. गाड़ियों से पुलिस ने 500 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की है जो मध्य प्रदेश में बनी हुई है. अवैध शराब की कीमत लगभग 35 लाख रुपया है. पुलिस ने इस मामले में दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच अभी जारी है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि यह शराब मध्य प्रदेश से किसने भिजवाया था और छत्तीसगढ़ में कहां इस अवैध शराब की बिक्री होने वाली थी. उन लोगों की तलाश पुलिस अब करेगी.

सीमावर्ती क्षेत्र होने के नाते तस्करों के लिए है स्वर्ग
इस तरह की कार्रवाई शायद दुर्ग जिले में पहली बार हुई है, जहां थाना क्षेत्र में इतनी बड़ी मात्रा में अवैध शराब की तस्करी को पकड़ा गया है. इस कार्यवाही में धमधा थाने के पुलिस को पूरी रात अवैध शराब की बोतल गिनने में लग गई. आपको बता दें कि धमधा, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश का सीमावर्ती इलाका है. छत्तीसगढ़ में सरकार शराब की बिक्री कर रही है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023