BHILAI | ऑनलाइन सट्टा ‘महादेव एप’ के खिलाफ दुर्ग पुलिस की लगातार कार्रवाई, 18 आरोपियों को दबोचा, 12 लेपटॉप, 41 मोबाइल जब्त

भिलाई: ऑनलाइन सट्टा ‘महादेव एप’ के खिलाफ दुर्ग पुलिस की लगातार कार्रवाई जारी है। पुलिस ने एक साथ 18 आरोपियों को दबोचा है। इनके पास से पुलिस ने 12 लेपटॉप, 41 मोबाइल समेत कई समान जब्त किए हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को मीडिया के सामने पेश कर मामले का खुलासा किया।

जानकारी के अनुसार दुर्ग पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो दिन के भीतर ही 5 ब्रांचों को ध्वस्त किया है। पहले दिन पुलिस ने 2 और आज भोपाल की 3 ब्रांचों को पुलिस ने ध्वस्त किया है। वहीं मामले में पुलिस ने करोड़ों के लेनेदेन का खुलासा किया है।

बता दें कि ‘महादेव एप’ के जरिए ऑनलाइन सट्टा फल-फूल रहा था। पुलिस को लगातार इसके बारे में जानकारी मिल रही थी। वहीं एक्शन में आई दुर्ग पुलिस ने टीम बनाकर इसका खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि भिलाई के कुछ लड़के बिलासपुर में रहकर महादेव सट्टा एप को संचालित कर रहे थे। सभी वहां किराए के मकान में बैठकर वो लोग ऑनलाइन सट्टा की ब्रांच चला रहे थे। वहीं आज दुर्ग पुलिस ने भोपाल के तीन ब्रांच को ध्वस्त किया है। फिलहाल पुलिस ने और बड़े खुलासे होने की संभावना जताई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023