VIRAL VIDEO | बूढ़ी मां के लिए बुजुर्ग बेटे ने किया डांस, कलेक्टर ने प्यारा वीडियो शेयर कर कहा- एक मां के लिये उसके बच्चे कभी बूढ़े नहीं होते..

नई दिल्लीः एक बच्चे के लिए उसके पेरेंट्स उम्रदराज हो सकते हैं। लेकिन एक पेरेन्टस के लिये उसके बच्चे कभी बूढ़े नहीं होते.. ! वो हमेशा उन्हें छोटा और प्यारा, राजा दुलारा ही समझते हैं। जी हां, अगर आपको फिर भी यह बात समझ नहीं आई तो आज आपको ऐसा एक प्यारा वीडियो देखने को मिलेगा कि आपका दिन ही बन जाएगा। एक मां जो बुजुर्ग हैं, वो बैठी हैं और उनका बेटा भी बूढ़ा ही है लेकिन वो अपनी मां को खुश करने के लिए मां के सामने डांस करने लगता है। वो मां के लिए बड़ा ही प्यारा डांस करता है और मां के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

तू कितनी अच्छी है, तू कितनी प्यारी है

इसका वीडियो ट्विटर पर डिप्टी कलेक्टर संजय कुमार ने शेयर किया है। इस वीडियो का कैप्शन उन्होंने लिखा है, ‘एक मां के लिये उसके बच्चे कभी बूढ़े नहीं होते.. !’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बुजुर्ग शख्स अपनी मां के सामने, ‘तू कितनी अच्छी है, तू कितनी प्यारी है।’ गाने पर डांस कर रहा है। वो अपनी मां के लिए ऐसा डांस करते हैं कि उनकी मां के चेहरे पर हंसी आ जाती है।

लोगों को भी बड़ा प्यारा लगा वीडियो

लोगों को भी यह वीडियो बड़ा पसंद आया। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 41 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ‘और एक बच्चा कभी नही चाहता कि उसके पेरेंट्स कभी बूढ़े हों।’ एक यूजर ने लिखा कि उनकी तमन्ना है कि वो भी इतनी उम्र तक अपने पेरेंट्स की सेवा करें। ज्यादातर लोगों का कहना है कि मां के लिए तो बच्चा हमेशा एक बच्चा ही रहता है। तो दोस्तों, आपको कैसा लगा वीडियो?

ये भी पढ़ें :-   ZARA HAT KE | इस गांव में दुल्हन को सफेद लिबास में किया जाता है विदा, मां-बाप खुद करते हैं ये काम, दूल्हे के घर भी होते हैं फेरे