Entertainment | फैशन क्वीन उर्फी जावेद ने वेलवेट ब्रा और लान्ग स्कर्ट में मचाया तहलका, आप देखें उनका गार्जियस लुक

मुंबई: फैशन क्वीन उर्फी जावेद ने अपने स्टाइल और कातिलाना अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। अर्फी के बोल्ड लुक्स-उनके कपड़े चर्चा में बने रहते हैं। एयरपोर्ट पर ब्रा फ्लॉन्ट करके लाइमलाइट में आने वाली उर्फी जावेद चर्चाओं में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उर्फी के हर लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं।

फैशनिस्टा उर्फी जावेद की अब नई तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मरून वेलवेट की ब्रा और लॉन्ग स्कर्ट में अपनी सुपर गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं। उर्फी ने ब्रा और लहंगे के साथ खूबसूरत सिल्वर ईयररिंग्स और हैवी माथा पट्टी भी कैरी की है, जो उनपर काफी जंच रही है।

https://www.instagram.com/p/CUhEKW9vrWy/

मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने लाइट पिंक आईशैडो-लाइट ब्लश और न्यूड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को सिंपल और क्लासी टच दिया है। उर्फी हर तस्वीर में अलग-अलग पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में उनका हर पोज-स्टाइल- अदाएं फैंस के दिलों को जीत रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CUZOH2EIiyX/

फोटोज में उर्फी अपना टैटू भी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। हर तस्वीर में उर्फी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस भी उर्फी की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी के साथ उन्हें अपना प्यार दे रहे हैं। उर्फी की इन तस्वीरों को अब तक 80 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि उर्फी ने एक बार फिर अपने स्टाइल और फैंशन सेंस से फैंस को काफी इंप्रेस किया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023