होम आइसोलेशन में रह रहे पिता-पुत्र की कोरोना से मौत, 4 दिन तक पड़ी रही लाश, दिव्यांग मां चिखती रही लेकिन किसी ने नहीं सुनी आवाज

लखनऊ: होम आइसोलेशन में रह रहे पिता-पुत्र की कोरोना से मौत हो गयी। चार दिन तक दिव्यांग मां उनकी लाश के साथ रह रही थी। जब पड़ोसियों को शव से बेहद दुर्गंध आने लगी तो पुलिस को फोन किया। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला।

मिली जानकारी के अनुसार मामला कृष्णानगर की एलडीए काॅलोनी सेक्टर सी का है। यहां रहने वाले अरविंद गोयल (60) अपने बेटे आशीष गोयल (25) के साथ कोरोना पाॅजीटिव होने के बाद होम आइसोलेशन में रह रहे थे। उनके घर मंे अरविंद की दिव्यांग पत्नी भी रहती थी। चार दिन पहले अरविंद को लोगों ने देखा था। पर चार दिन से कोई भी बाहर नहीं निकला था।

शनिवार की रात जब पड़ोसियों को घर से दुर्गंध आने लगी तो पुलिस को फोन किया। अरविंद की पत्नी को जब मेडिकल टीम ने बाहर निकाला तो वह काफी दहशत में भी और उसके मुंह से आवाज भी नहीं निकल रही थी। दिव्यांग महिला ने बताया कि पति और बेटे की मौत के बाद पड़ोसियों को काफी आवाज दी लेकिन किसी ने नहीं सुना।

वह चलने-फिरने में असमर्थ थी इसलिए दरवाजे तक नहीं आ सकी और दरवाजा भी अंदर से बंद था। अरविंद की पत्नी को अस्पताल भेजकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023