Pendra | ससुर ने बहू की धारदार हथियार से की हत्या, मृतिका के मायकेवालों ने सास पर उतारा गुस्सा, आरोपी ससुर पहुंचा सलाखों के पीछे


गौरेला। अक्सर ससुर का अपनी बहू के साथ विवाद होता था। उस दिन भी बहू धान काटकर घर में आयी तो मामूली विवाद ने भयंकर रूप ले लिया और ससुर ने अपनी बहू की हत्या कर दी। हत्या को छुपाने उसने गांववालों से बहाना भी बनाया लेकिन आखिरकार वह सलाखों के पीछे पहुंच गया। मामला कोरजा बालधार गांव का है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मुनीम लाल और उसकी बहू कौशलिया बाई का आए दिन विवाद होता था। गुरूवार को भी जब वह खेत से धानकाटकर घर आयी तो दोनों के बीच विवाद हुआ और तैश में आकर मुनीम लाल ने धारदार हथियार से बहू को मारडाला। अपना अपराध छुपाने के लिए उसने गांववालों को बताया कि कौशिलया करेंट की चपेट में आ गयी और मर गयी। जब गांववाले घर में आए तो उन्होंने खून बहते हुए देखा और पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस ने जब सख्ती से मुनीमलाल से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। वहीं दूसरी ओर जब मृतिका कौशलिया की मौत की खबर मायके में पता चली तो उन्होंने उसकी सास से ही मारपीट कर दी। मायकेवालों ने बताया कि कौशलिया के साथ उसकी सास-ससुर और पति किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा मारपीट करते थे। जिसके बारे में गांव के जनप्रतिनिधियों से शिकायत भी की गयी थी। इस घटना के बाद पुलिस ने सास को भी अपने साथ थाने ले आई है। फिलहाल पुलिस 302 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023