पिता ने अपनी 20 साल की बेटी से बनाए संबंध, फिर कर ली शादी, पत्नी ने फिर उठाया ये कदम

न्यूयॉर्क: नेब्रास्का में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक पिता को अपनी ही 20 साल की बेटी से शादी करने और संबंध बनाने के आरोप में जेल की सजा सुनाई गई। नेब्रास्का में रहने वाले ट्रैविस फील्डग्रोव पर आरोप लगा है कि उन्होंने अपनी बेटी सामंथा केर्शनर को बचपन में छोड़ दिया था। लेकिन जब वह बड़ी हुई। तब 17 साल बाद उसकी जिंदगी में वापस आ गया। उससे प्यार करने और संबंध बनाने का आरोप लगा। हालांकि इसमें बेटी की भी रजामंदी थी। इनके संबंध पर ट्रैविस फील्डग्रोव की एक्स ने सवाल उठाए और मामला कोर्ट तक पहुंचा।

केर्शनर 20 साल की थीं, जब पिता और बेटी के बीच रिश्ते की शुरुआत हुई। 2000 में जब केर्शनर का जन्म हुआ, तो उनके पिता एक नए साथी के साथ एक नया जीवन शुरू करने के लिए चले गए। लेकिन जब केर्शनर 17 साल की हुई तो वह आपस आ गए। तीन साल बाद उन्होंने एक दूसरे के साथ यौन संबंध बनाना शुरू कर दिया। पुलिस के मुताबिक, सामंथा में अपने पिता के साथ संबंध बनाने का बीज उसकी सौतेली बहन के साथ ईष्या रखने की वजह से पनपी है। पहले तो इस जोड़ी ने इनकार किया कि उन्होंने संबंध बनाया। लेकिन जब दोनों का डीएनए टेस्ट हुआ तो पता चला कि वे दोनों बाप- बेटी हैं।

कोर्ट ने सजा सुनाने के दौरान कहा कि रिहाई के बाद भी दोनों एक दूसरे से संपर्क नहीं कर सकते हैं। हालांकि सजा से पहले ट्रैविस ने नवंबर में एक पोस्ट लिखा था, गुडमॉर्निंग। जीवन बहुत छोटा है। मैं अपना जीवन बर्बाद करते-करते थक गया हूं। पिता और बेटी के इस रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी आलोचना की। लोगों ने यही सवाल किया कि आखिर एक पिता अपनी बेटी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है।

फेसबुक पर भी संबंधों का जिक्र किया था
द मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, केर्शनर ने अपनी कजिन से शर्त लगाया था कि वह अपने पिता से संबंध बनाएगी। कोर्ट में इसके सबूत भी पेश किए गए। आखिर में जब सारे सबूत ट्रैविस के खिलाफ पाए गए तो कोर्ट ने जेल की सजा सुनाई गई। ट्रैविस को 2 साल और सामंथा को 22 दिन जेल की सजा सुनाई गई। पिता और बेटी के संबंधों को लेकर ट्रैविस की एक्स ने सवाल उठाए और कोर्ट तक ले गई। शुरुआत में पुलिस ने पड़ताल की तो पिता और बेटी का फेसबुक चेक किया। वहां दोनों ने अपने संबंधों को लेकर कई पोस्ट किए थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023