BHILAI | पिता नशे की दवाई देकर करता था छेड़छाड़, फूफा लूटता था इज्जत, घर छोड़कर भागी बहनों की कहानी सुनकर पुलिस भी रह गई सन्न

भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक महीने पहले घर छोड़कर भागी दो बहनों की सच्चाई सुन आप भी चौक जाएंगे. दरअसल, ये लड़कियां किसी प्रेमजाल में फंसकर नहीं, बल्कि अपने पिता और फूफा से अपनी आबरू बचाने के लिए भागी थीं. इसमें एक नाबालिग भी शामिल है.

पुलिस की पूछताछ में उन्होंने बताया कि उसका सगा फूफा उनकी इज्जत लूटता था. जब उन्होंने पिता को ये सच्चाई बताई तो वो अपनी ही बेटियों को नशे की दवा देता था. रात भर उनके साथ छेड़छाड़ करता था.

जामुल थाना प्रभारी याकूब मेमन ने बताया कि गौतम नगर निवासी एक 49 वर्षीय युवक ने अपनी 15 साल और 21 साल की बेटियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट खुर्सीपार थाने में दर्ज कराई थी.

पुलिस ने जब घर से कारण पूछा तो चौकाने वाली बात सामने आई. पीड़िताओं ने पुलिस को बताया कि अपने पिता और फूफा से तंग आकर यह कदम उठाया था. उन्होंने बताया कि उसका सगा फूफा इज्जत से खिलवाड़ करता तो उसके पिता नशे की दवा पिलाकर रात भर छेड़छाड़ करता था.

दोनों की मां मानसिक रुप से विक्षिप्त होने से इनका देखभाल कोई नहीं करता था. पिता कारपेंटर का काम करता है. दोनों जहां पढ़ती करते हैं. वहीं उनकी बुआ का घर भी है.

27 अगस्त 2022 की दोपहर बड़ी बहन स्कूल से आधी छुट्टी होने पर बुआ के घर गई थी. बुआ घर पर नहीं थी. फूफा घर पर अकेला था. उसने उसके साथ छेड़छाड़ की और धमकी दी कि यदि वो किसी से कुछ बताएगी तो वो उसकी बुआ को घर से निकाल देगा.

इसके बाद अगले दिन फिर फूफा ने युवती को बुलाया और उसकी इज्जत लूट ली. युवती रोते हुए घर पहुंची और पूरी बात अपने पिता को बताई. पिता ने उसे डांटकर चुप करा दिया.

इसके बाद पिता भी युवतियों के साथ गंदी हरकत करने लगा. फिलहाल मामले में पुलिस ने फूफा और पिता के खिलाफ जामुल पुलिस ने रेप और दैहिक शोषण, पाक्सो एक्ट का अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023