बेटी की बेस्ट फ्रेंड से इश्क लड़ा रहा था पिता, बेटी ने खुद किया उनका पर्दाफाश, जानिए कैसे हुआ ये खुलासा

नई दिल्ली: शादीशुदा पुरुष के बाहरी अफेयर कई बार निजी जीवन में कलह के कारण बन जाते हैं और पुरुष पकड़ा जाता है। एक ऐसी ही घटना देखने को मिली जब ब्रिटेन के एक शहर में रहने वाली एक लड़की ने अपने पिता की करतूतों का पर्दाफाश किया है। लड़की ने बताया कि कैसे उसके पिता का अफेयर उसकी बेस्ट फ्रेंड से चल गया और उसे खबर तक नहीं चली। आखिरकार इस मामले का खुलासा हुआ है। लड़की ने बताया कि मेरे पिता ने मेरी माता के साथ किस तरह चीटिंग की है।

दरअसल, यह मामला ब्रिटेन के एक शहर का है। ‘द मिरर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की का नाम डायना है। लड़की का परिवार एक फैमिली रेस्टोरेंट चलाता है, जहां उनकी बेस्ट फ्रेंड जॉब करती है। इस रेस्टोरेंट के मालिक डायना के पिता और उसकी माता हैं। रेस्टोरेंट में डायना की फ्रेंड के अलावा और भी कई लड़के-लडकियां जॉब करते हैं लेकिन उसे पता नहीं था कि उसकी बेस्ट फ्रेंड और उसके पापा किस हद तक दोनों एक दूसरे के करीब आ चुके हैं। 

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि यह पूरी कहानी डायना ने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर खुद बयां की है। डायना ने बताया कि किसी को भनक तक नहीं लगी और दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे जबकि उसके पापा और उसकी फ्रेंड की उम्र में बहुत अंतर था। हालांकि डायना की मां को इस बात की खबर थी कि उनके पति का अफेयर किसी और महिला से है, लेकिन यह नहीं पता था कि यह महिला उनके बेटी की बेस्ट फ्रेंड है।

डायना के माता-पिता आपस में बातचीत भी ना के बराबर ही करते थे। डायना की फ्रेंड पढ़ाई करती है और कुछ समय निकालकर डायना के ही रेस्टोरेंट में काम करती थी। आखिरकार डायना की मां ने बड़ा फैसला लिया और उसने अपने पति से तलाक ले लिया। डायना ने बताया कि उसकी बेस्ट फ्रेंड ने उसका घर चौपट कर दिया। डायना की मां अब उस रेस्टोरेंट में काम नहीं करती है और अकेले रहती है।

डायना ने अपने बारे में भी बताया। डायना की हालांकि शादी हो चुकी है और वह अपने पति के साथ खुश है। लेकिन डायना ने एक और चौंकाने वाली बात बताई कि उसकी दोस्त ने कुछ समय पहले उसके पति पर भी डोरे डालने शुरू किए थे लेकिन वह इस मिशन में कामयाब नहीं हो पाई थी। फिलहाल डायना और उसके पति काफी खुश हैं। लेकिन डायना अपनी मां के लिए काफी परेशान रहती है।

  • Mats Advt