महिला डाॅक्टर ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द, केन्द्रीय मंत्री का नाम लेकर रोज मिल रही हैं धमकियां

ग्वालियर: इन दिनों सोशल मीडिया पर महिला डाॅक्टर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें डाॅक्टर एक युवक पर आरोप लगाते हुए कह रही है कि वह केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का नाम लेकर वह हमें धमकी देता है। डाॅक्टर ने बताया कि वह रोजना अस्पताल में मरीज लेकर आता है और जल्दी जांच करने को कहता है। लाइन में लगने की बात कहो तो केन्द्रीय मंत्री के नाम से धमकी देता है।

महिला डाॅक्टर का नाम ज्योति सिंह बताया जा रहा है। लेडी डाॅक्टर ने कहा है कि वह इन धमकियों से तंग आ गयी हैं। युवक रोज परेशान करने के अलावा गाली-गलौच भी करता है। पिछले 4 दिन से वह रोजाना किसी न किसी मरीज को लेकर आता है और तमाशा शुरू कर देता है। महिला डाॅक्टर ने बताया कि वह हजीरा डिस्पेंसरी में डॉक्टर हैं। वह रोजाना 300 से 400 लोगों का टेस्ट करती हैं। युवक लाइन तोड़कर आता है और अपने साथ आए मरीज का पहले टेस्ट करवाने की बात कहता है।

डाॅक्टर ने बताया कि वह स्टाफ के साथ भी अभद्रता करता है। महिला कहती हैं कि युवक उन्हें नौकरी से निकलवाने की धमकी देता रहता है। उस युवक को वह नहीं जानती है। पर उन्हें काम करने में बेहद परेशानी हो रही है। डाॅक्टर कहती हैं कि हम फ्रंटलाइन वर्कर्स हैं, अगर हमारे साथ ऐसा व्यवहार किया गया तो हमारा मनोबल गिर जाएगा।

ये भी पढ़ें :-   SUICIDE CASE | पूर्व मंत्री के बंगले पर महिला मित्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- ’मैं तुम्हारी जिंदगी में जगह चाह रही थी’