FIRST LOOK: ‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल, जाह्नवी कपूर बनी पायलट, क्या कहा जानिए

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena- The Kargil Girl)’ का पहला लुक रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के जरिए कारगिल युद्ध में जाने वाली पहली महिला पायलाट गुंजन सक्सेना की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. फिल्म का फर्स्ट लुक प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. लुक को शेयर करते हुए करण ने लिखा, ‘उसे बताया गया कि लड़कियां पायलट नहीं बनती. लेकिन वो अपने फैसले पर टिकी रहती है और वो उड़ना चाहती है. गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल.’

करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म का केवल लुक नहीं तीन लुक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किए हैं और साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है. जाह्नवी कपूर की ये फिल्म अगले साल 13 मार्च 2020 में रिलीज होगी. एक तस्वीर में जहां गुंजन बनी जाह्नवी कागज के प्लेन को उड़ा रहीं हैं वहीं दूसरी तस्वीर में एयरफोर्स की ड्रेस में जाह्नवी कपूर के लिए सभी पायलट तालियां बजा रहे हैं.

एक तस्वीर को शेयर करते हुए करण जौहर (Karan Johar) ने लिखा, ‘उसके ताकत उसके पापा हैं उन्होंने ही उसे पंख दिए उड़ने के लिए.’ गुंजन सक्सेना पर बन रही फिल्म के फर्स्ट लुक को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा जाह्नवी कपूर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही अफ्जा (Roohi Afza)’ में एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ लीड किरदार निभाती नजर आएंगी.