पहले पति को मार दी गोली, फिर बेटे के सामने किया बलात्कार, यूक्रेनी महिला के खुलासे से मची सनसनी

कीव: यूक्रेन की एक महिला ने दावा किया है कि रूसी सैनिकों ने उसके पति की गोली मारकर हत्या कर दी और इसके बाद उसका रेप किया। इस घटना से डरा हुआ उसका चार साल का बेटा बगल के कमरे में रो रहा था। उनके आरोपों की अब अधिकारी जांच करेंगे। उसने द टाइम्स को बताया, “मैंने एक ही शॉट सुना। गेट खुलने की आवाज़ सुनाई दी। इसके बाद घर में कदमों की आहट सुनाई दी।”

उसने कहा कि 9 मार्च को रूसी सैनिकों ने पहले उसके पालतू कुत्ते को मार डाला, फिर उसके पति को गोली मार दी। महिला ने कहा, “मैं खूब रोई। पति के बारे में पूछा। फिर मैंने बाहर देखा तो वे घर के दरवाजे पर खड़े थे। एक सैनिक ने मेरे सिर पर बंदूक तान दी। उसने कहा कि मैंने तुम्हारे पति को गोली मार दी क्योंकि वह नाज़ी है।”

उसके बाद रूसी सैनिकों ने बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया और ‘चुप नहीं रहने’ पर जान से मारने की धमकी दी। महिला ने कहा, “उसने कहा कि बेहतर होगा कि तुम चुप रहो या मैं तुम्हारे बच्चे को लाऊंगी और उसे दिखाऊंगा।”

महिला ने उस कथित घटना को याद करते हुए कहा, “उसने मुझे अपने कपड़े उतारने के लिए कहा। फिर उन दोनों ने एक के बाद एक मेरे साथ बलात्कार किया। उन्होंने इस बात की परवाह नहीं की कि मेरा बेटा बॉयलर रूम में रो रहा है। उन्होंने मुझे उसे चुप रहने और वापस आने के लिए कहा। हर समय उन्होंने मेरे सिर से बंदूक तान रखी थी।”

महिला अब पति का शव छोड़कर घर से भाग गई है। उसने कहा, “हम उसे दफन नहीं कर सकते, हम गांव नहीं जा सकते, क्योंकि गांव अभी भी रूसी सैनिकों से भरा हुआ है।”

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023