बीमा के पैसों के लिए शख्स ने अपनी ही फैमिली को मारने की सुपारी दी, मासूम को देखकर पसीज गया हत्यारे का दिल

गाजियाबाद: बीमा के पैसों के लिए एक शख्स ने सुपारी किलर को अपनी पत्नी और बच्चे को मारने की सुपारी दे दी। जब वह सुपारी किलर आरोपी की पत्नी और बच्चे को मारने गया तो उस 4 साल के मासूम को देखकर वह पसीज गया। बिना किसी के हत्या किए उसने महिला को उसके ही पति का सच बताया और चला गया।

महिला ने तुरंत इस बात की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करा दी। आरोपी का नाम अजय यादव है और वह आजमगढ़ का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि अजय मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव है। चार साल पहले उसने बिहार में रहने वाली राखी से शादी की थी। राखी को इस बात का शक था कि अजय का अफेयर चल रहा है। वहीं अजय राखी के रोज-रोज के झगड़ों से परेशान हो गया था और वह पत्नी के नाम पर बीमा की राशि को हड़पना चाहता था।

अपनी पत्नी और बच्चे से छुटकारा पाने के लिए उसने सुपारी किलर की मदद ली। गजरात नाम के सुपारी किलर को उसने कहा कि वह हत्या इस प्रकार करे कि वह एक्सीडेंट सा लगने लगे। अजय ने गजराज को 10 लाख रूपये भी दिए। 25 फरवरी को गजराज सेल्समैन बनकर अजय के घर पहुंचा। जब उसने अजय-राखी के 4 साल के बेटे को देखा तो वह पसीज गया और उसने राखी को सारी सच्चाई बात दी। गजराज ने राखी को वीडियो दिखाया जिसमें अजय ने उसे निर्देश दिए थे कि कैसे पत्नी और बच्चे को खत्म करना है।

राखी ने बिना देर किए कविनगर थाने में अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने अजय यादव, उसके दोस्त राम प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। पर अभी तक सुपारी किलर गजराज का पता नहीं चल पाया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023