KORBA | पूर्व मंत्री ननकीराम कंवर ने सीएम भूपेश बघेल के प्रधानमंत्री बनने की कामना की, सीएम ने कहा- मोदीजी को सुननी चाहिए आपकी बात

कोरबा: हमेशा अपने बयानों को लेकर मशहूर रहने वाले पूर्व गृहमंत्री और बीजेपी विधायक ननकीराम कंवर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रधानमंत्री बनने की कामना की। दो बार उन्होंने यह बात की और उनकी बात सुनकर हंसते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि उनकी बातांे को मोदी जी को सुनना चाहिए। इतना सुनते ही जोरदार ठहाके लगने लगे।

शनिवार को कोरबा और जांजगीर में वर्चुअल माध्यम से सीएम भूपेश बघेल विकास कार्यों की सौगात दे रहे थे। इस कार्यक्रम में संबोधन करते हुए बीजेपी विधायक ननकीराम कंवर ने सीएम से शिकायत करने के साथ-साथ उनके प्रधानमंत्री बनने की शुभकामनाएं दी। सीएम भूपेश रायपुर से लाइव थे वहीं कोरबा के राजीव गांधी इंडोर आडिटोरियम में जिला प्रशासन लोकार्पण कार्यक्रम की तैयारी कर रखी थी। सभी नेता इस मौके पर मौजूद थे। विकास कार्यों के लोकार्पण अवसर पर सभी नेताओं को मंच पर बोलने का मौका मिला.

पहले ननकीराम कंवर ने जिले की समस्यााओं से सीएम को अवगत कराया और कहा- प्रदेश में काम अच्छे से होना चाहिए। गलत पर कार्रवाई भी होनी चाहिए। मैं तो कहता हूं आप मुख्यमंत्री से प्रधानमंत्री बन जाईये, मेरी आपको शुभकामनाएं है, लेकिन काम अच्छे से करवाइये।

ये भी पढ़ें :-   TRANSFER BREAKING | बड़े पैमाने पर हुआ ASP-DSP का तबादला ; तारकेश्वर पटेल होंगे रायपुर के नये एसपी…. देखिये पूरी लिस्ट यहाँ
  • Mats Advt