पूर्व पॉर्न स्टार ने किया खुलासा, बेडरूम में 24 घंटे लगे रहते थे कमरे, कहा- लाइफ की प्राइवेसी खत्म हो गयी थी

नई दिल्ली: एक महिला जो कभी बेहद धार्मिक थी और चर्च से जुड़कर काम कर रही थी, उसने न सिर्फ करिअर चेंज कर लिया बल्कि धार्मिक रिवाजों से बिल्कुल उलट जाकर एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने का फैसला किया। महिला ने अपनी लाइफ में इतने बड़े बदलाव के पीछे की कहानी शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है।

एडी एन्ड्रूज नाम की महिला का कहना है कि उन्हें लगा कि धर्म उन्हें सैक्सुअली रिप्रेस्ड कर रहा है यानी उनकी सेक्शुअलिटी को दबा रहा है। इसके बाद उन्होंने अपना धर्म छोड़ने का फैसला किया।

32 साल की एडी ने बताया है कि एडल्ट वर्ल्ड में जाने के शुरुआती दिनों में वह एक ऐसे मॉडल हाउस में रही थीं जिनमें 24 घंटे कैमरे ऑन रहा करते थे। पोर्न स्टार बनने के लिए । ये कीमत चुकानी पड़ी जिससे उनकी लाइफ की प्राइवेसी खत्म हो गई।

एडी का कहना है कि अब वह एक्ट्रेस बनने के अपने सपने को पूरा करने जा रही है। एडी ने करीब 4 साल पहले 28 साल की उम्र में एडल्ट इंडस्ट्री का रुख किया था।

एडी ने बताया कि मॉडल हाउस में उनके बेडरूम में कैमरे लगे थे जो 24 घंटे लाइव हुआ करते थे। एडी ने कहा कि यह खराब स्थिति थी, लेकिन एडल्ट इंडस्ट्री में पैर जमाने के लिए जरूरी था।

एडी ने कहा कि यह ऐसा काम था जिसमें आपकी प्राइवेसी पर अतिक्रमण हो रहा था, लेकिन जो भी व्यक्ति इस दुनिया में खुद को प्रमोट करने का विकल्प चुनता है उसे ऐसा करना होता है। एडी ने कहा कि हालांकि, ये आपको तय करना है कि आप किस चीज के साथ सहज हैं।

एडी ने कहा कि इंडस्ट्री में सफल होने के लिए 24 घंटे कैमरे के नीचे होने की जरूरत नहीं है, आप इसे बंद कर सकते हैं। आपको एक इंसान होने का हक है और आप अपने कैरेक्टर में भी हो सकते है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023