JAGDALPUR | चोर गिरोह के चार सदस्य पकड़ाए, गांव में ही करते थे चोरी, 3 बाइक, एक मॉनिटर व जेरोक्स मशीन बरामद

जगदलपुर: परपा पुलिस ने चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की 3 बाइक एक मॉनिटर व जेरोक्स मशीन बरामद किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिस से बचने के लिए केवल शहर से सटे ग्रामीण इलाकों में ही चोरी किया करते थे। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

मामले का खुलासा करते हुए सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि शहर से सटे ग्रामीण इलाकों में ही बाइक चोरी की रिपोर्ट मिल रही थी। मामले को सुलझाने के दौरान पुलिस को मुखबिर से कुछ युवकों के बारे में जानकारी मिली इसके बाद परपा टीआई धनंजय सिन्हा ने टीम बनाकर मुखबिर के बताए हुए जगह पर रेड करते हुए 4 युवकों को पकड़ा। इन्होंने पूछताछ में अपना-अपना नाम निखिल मौर्य, आनंद नाग, अजय कडियाम तीनो निवासी तेली मारेंगा एवं मेहत्तर कश्यप निवासी बडे मारेंगा का होना बताये।

जिनसे पूछताछ करने पर इन्होंने बताया कि तेली मारेंगा से कम्प्युटर मानिटर एवं जेरोक्स मशीन, पामेला बाजार से एक्टीवा सीजी 17 के आर 5699, बिरिंगपाल से मोटर सायकल सीजी 17 केजी 7274, पण्डरीपानी से मोटर सायकल सीजी 17 केई 1617 एवं , एक्टिवा क्रमांक सी जी 17 केके5820 को इन्होंने मिलकर चुराया है। मामले में चारो आरोपियो के निशानदेही पर 3 मोटर सायकल, 1 एक्टिवा एवं कम्प्युटर माॅनिटर व जेरोक्स मशीन बरामद किया गया है। बरामद सामानों की कीमत एक लाख 50 हजार रुपये आंकी गई है। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।