शादी समारोह से लौट रहे नायाब तहसीदार सहित चार लोग लापता, दो दिनों से ढूंढ रही है पुलिस, कांकेर में मचा हड़कंप

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कांकेर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां पर से लौट रहे ओड़िशा के नायब तहसीलदार और पत्नी सहित चार लोग अचानक लापता हो गए। चारो पिछले दो दिनों से लापता है, जिनकी तलाश कांकेर पुलिस कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, ओडिशा उमरकोट निवासी नायाब तहसीलदार सपन सरकार 66 वर्ष अपनी पत्नी रीता सरकार 50 साल के साथ अपनी बड़ी बहन के बेटे की शादी में 6 दिसम्बर को कांकेर के गोविंदपुर आये थे। 10 दिसम्बर को रिशेप्शन में शामिल होने के बाद अपनी कार से कोंडागांव निवासी विश्वजीत अधिकारी (रिश्ते में साला) व एक परिचित हजारी लाल ढाड़ी 67 वर्ष के साथ कोंडागांव के लिए रवाना हुए। जब काफी रात तक भी कोंडागांव नहीं पहुंचे तो परिजनों ने मोबाइल से तपन और रीता के मोबाइल पर कॉल किया। सभी का मोबाइल नहीं लगने पर तपन के बेटे उन्हें खोजने के लिए 10 दिसम्बर शनिवार की रात निकले। काफी खोजबीन के बाद में भी उनका पता नहीं चला तो कांकेर पुलिस में इसकी शिकायत की गई।

फिलहाल अब तक के लापता तहसीलदार व उसके परिवार का पता नहीं चल पाया है। वहीं इस घटना के बाद कांकेर में हड़कंप मच गया है।

छत्तीसगढ़ के कांकेर में NH-30 से लापता हुई कार कुएं में गिरी मिली है।  जंगलवार के नजदीक ही कुएं में गाड़ी मिली है। कार को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है। कार बाहर आने के बाद ही लोगों के बारे में जानकारी मिल पाएगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023