दोस्त की होने वाली बीबी को शादी के दिन ही कर दिया प्रपोज, 1 साल बाद दुल्हन ने किया ऐसा कांड हो गए हैरान

नई दिल्ली: अपनी शादी में दूल्हा-दुल्हन सबसे ज्यादा अगर किसी के आने से खुश होते हैं, तो वो उनके बेस्ट फ्रेंड होते हैं। लेकिन सोचिए जरा अगर दूल्हे का बेस्ट फ्रेंड शादी में नई नवेली दुल्हन को ही यानी अपनी होने वाली भाभी को ही प्रपोज कर दे तो क्या होगा? सोचिए उस वक्त दूल्हे पर क्या बीतेगी। वहीं अगर दुल्हन भी दूल्हे से तलाक लेकर दूल्हे के दोस्त से ही शादी कर ले तो इससे हैरान करने वाली बात कोई हो ही नहीं सकती।

दूल्हे के दोस्त ने दुल्हन को किया प्रपोज
डेसीरी व्हाइट नामक दु्ल्हन ने अपने साथ बीती इस घटना के बारे में खुद दुनिया के सामने बताया है। डेसीरी ने बताया कि साल 2010 में उसकी शादी हुई थी। उस दौरान उसके पति के बेस्ट फ्रेंड ने शादी की स्पीच में सबके सामने उन्हें प्रपोज कर दिया था। यह देखकर दूल्हा-दुल्हन समेत शादी में आए सभी मेहमान और रिश्तेदार हैरान रह गए थे। डेसीरी ने बताया कि जब उनके पति का दोस्त शादी के दौरान वेडिंग स्पीच देने पहुंचा, तो उसने सरेआम उन्हें प्रपोज कर दिया था।

डेसीरी व्हाइट की शादी में ब्रायंट नाम का दूल्हे का दोस्त मौजूद था। ब्रायंट ने पार्टी में ज्यादा शराब पी ली थी। जब वह शादी की स्पीच देने के दौरान स्टेच पर पहुंचा तो दुल्हन को देखते ही अपना होश खो बैठा था। इसके बाद जब उससे वेडिंग स्पीच देने के लिए कहा गया, तो उसने दुल्हन से सीधे अपने दिल की बात कह दी। ब्रायंट ने कहा, जब मैंने पहली बार डेसीरी को देखा था तो तभी मुझे उससे प्यार हो गया था। डेसीरी उन सबमें सबसे खास है, जिन लड़कियों से वह आज तक मिला है। हालांकि जब मुझे पता चला कि उसका एक ब्वॉयफ्रेंड है तो मैंने उसके ब्वॉयफ्रेंड से दोस्ती बना ली। तुम दोनों को शादी के लिए बधाइयां।’

दुल्हन ने रिश्ता तोड़ दूल्हे के दोस्त से कर ली शादी
डेसीरी इसके आगे बताती हैं कि भले ही उस दिन उनकी शादी ब्रायंट से नहीं हुई लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चली। शादी के एक साल बाद ही उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया और साल 2012 में ब्रायंट से शादी कर ली। उन दोनों के अब 4 बच्चे हैं और वह एक-दूसरे से साथ बहुत खुश हैं। डेसीरी ने बताया कि उनके वर्तमान हस्बैंड और एक्स-हस्बैंड अभी भी अच्छे दोस्त हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023