FRIENDSHIP DAY 2019: कम खर्चे में बाँटिये अधिक प्यार, अपने दोस्तों को दें ये बजट गिफ्ट

लाइफस्टाइल डेस्क:

कभी-कभी ऐसे मौके भी आते हैं जहां दो लोगों के बीच की तकरार कई बार गम्भीर रूप ले लेती है। लेकिन इन सबसे ऊपर उठकर एक दिन ऐसा भी आता है जहां हम सारे गिले-सिकवे भूलकर एक बार फिर अपनी दोस्ती को दोबारा जीने का नया मौका देते हैं। और ये मौका हमें कल मिलने वाला है। इस साल फ्रेंडशिप डे (FRIENDSHIP DAY 2019) आने वाले कल, रविवार यानी 4 अगस्‍त को मनाया जा रहा है। ऐसे में आप भी अपने दोस्‍त के प्रति अपने प्यार और दोस्‍ती को एक कदम और आगे बढ़ाने के लिए उनका मनपसंद गिफ्ट देकर उनको सरप्राइज दे सकतें हैं।

अब आप बार-बार ये सोच के परेशान हो रहे होंगे की इस आने वाले फ्रेंडशिप डे पर अपने खास दोस्त क्या दें। लेकिन अब ज्यादा परेशान होने की कोई जरुरत नहीं हैं। आज हम फ्रेंडशिप डे पर पांच बेस्ट गिफ्ट बता रहें है जो आप अपने मेल या फीमेल फ्रेंड को दे सकते हैं और साथ ही ये पॉकेट फ्रेंडली भी हैं।

हैण्ड मेड ग्रीटिंग कार्ड (HANDMADE GREETING CARD)

अपने दोस्त को उसके लिए अपनी फीलिंग्स बताने का इससे बेहतर तरीका कुछ नहीं की आप उसे वो सब हाथ से लिखकर दे जो आप उसके बारे में सोचतें है।थोडा कलरफुल और स्टाइलिश कार्ड आपकी दोस्ती पे चार चाँद लगा सकता है।

फिटनेस बैंड (FITNESS BAND)

हमारे दोस्तो  में से कोई अपने को फिट रखने के लिए घंटो-घंटो जिम में जमकर पसीना बहाता हो। तो ऐसे में इस फ्रेंडशिप डे पर उनके लिए फिटनेस बैंड से अच्छा कोई दूसरा गिफ्ट नहीं हो सकता। इस गिफ्ट को आप अपने मेल और फीमेल फ्रेंड दोनों को दे सकते है। जो कम बजट के साथ एक अच्छा और शानदार तोहफा है। बाजार में 500 से 2000 की कीमत तक में बहुत सारी कंपनी के आपको फिट मी बैंड आसानी से मिल जाएंगे।

ब्लूटूथ स्पीकर्स (BLUETOOTH SPEAKER)

कोई ऐसा दोस्त जो गाने ज्यादा सुनता हो  इस फ्रेंडशिप डे हमने संगीत के दीवानों के लिए भी विशेष खोज की है। ऐसे में आप उन्हें एक ब्लूटूथ स्पीकर गिफ्ट कर सकते हैं। 500  रुपए से लेकर 2000 रुपए तक आपको आसानी से ऑनलाइन या मार्केट में मिल जायेंगे।

पावर बैंक (POWER BANK)

कभी ऑफिस का ट्रिप तो कभी दोस्तों के साथ लेट नाईट पार्टी, ऐसे दोस्तों की सबसे बड़ी परेशानी होती है तो केवल मोबाइल चार्जिंग की। तो  इस विशेष अवसर पर आप उन्हें एक अच्छी कंपनी का पावर बैंक गिफ्ट कर सकते हैं। ये पावर बैंक आपको ऑनलाइन 599 रुपए से लेकर 2000 रुपए तक मिल जाएगा।

हैडफोन/इयरफोन (HEADPHONE/EARPHONE)

आपका बजट कम है और आप सबसे बेस्ट गिफ्ट चाहते हैं तो इससे अच्छा आपके लिए कोई दूसरा ऑप्शन नहीं हो सकता है। कम बजट में सबसे अच्छा और टिकाऊ गिफ्ट है हैडफोन/इयरफोन।

वायरलेस गेम पैड (WIRELESS GAME PAD)

उम्र भले ही बड़ी हो गई हो लेकिन शौक अभी भी बच्चों वाले हैं। ऐसे दोस्तों को न तो महंगी चीजें पसंद आती हैं और न ही कोई और गिफ्ट। तो इन लोगों के लिए वायरलेस गेम पैड से अच्छा कुछ और नहीं हो सकता। ऐसे में आपको फ्लिपकार्ट-अमेजॉन पर य़े डिवाइस आसानी से मिल जाएंगे।

ये गिफ्ट के आइडियाज आपको कैसे लगे हमें कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताएं …

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023