GARIYABAND | गफ्फू मेमन ने नगर को स्वच्छ बनाने व्यवसायियों की बैठक ली

व्यवसायियों ने नगर को सुंदर बनाने में पूरा सहयोग देने का वचन दिया

फारुक मेमन

गरियाबंद: नगर पालिका अध्यक्ष गाफ्फू मेमन के आमंत्रण पर आज नगर के सभी व्यापारी नगर पालिका में पहुंच गरियाबंद के व्यवसायिक क्षेत्रों में साफ-सफाई व धूल के साथ ही आवागमन के अवरुद्ध होने को लेकर व्यापक चर्चा की. जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि प्रत्येक दुकान के आगे दुकानदार एक बडा डस्टबिन रखेगा जिसमें वह अपना दिनभर कचरा डालेगा. जिसे नगर पालिका के कर्मचारी रोज सुबह उठा कर ले जाएंगे.

इसी तरह व्यापारियों ने सडक पर धूल काफी होने की शिकायत की जिस पर अध्यक्ष गफ्फू मेमन ने आश्वस्त किया कि प्रतिदिन अच्छे से साफ सफाई होगा. धूल की समस्या से मुक्ति के लिए पूरा प्रयास किया जाएगा. इस अवसर पर आवागमन बाधित होने की भी शिकायत की गई जिस पर यह तय हुआ कि दुकानदार अपनी दुकान के सामने सामान बाहर नहीं निकालेंगे तथा आवागमन को सुगम बनाने का पूरा प्रयास करेंगे. इस अवसर पर नगर की सुंदरता को लेकर भी वह व्यवसीयो के साथ चर्चा हुई सभी व्यवसायियों ने नगर को सुंदर बनाने की इच्छा जाहिर की जिस पर जल्द ही पहल प्रारंभ किया जाएगा

लंबे समय से नगर की स्वच्छता व व्यवसायिक क्षेत्रों में गंदगी, सामानों को बाहर निकालने व आवागमन अवरुद्ध होने सड़कों की साफ-सफाई न होने दुकान के सामने कचरा फेंकने को लेकर परेशानी हो रही थी. जिस पर नए अध्यक्ष जो स्वयं व्यवसाई है गफ्फू मेमन ने आज नगर के समस्त व्यवसायियों को आमंत्रित कर नगर पालिका में बैठक करते हुए उनकी समस्याओं को पहले जाना. व्यवसायियों ने अपनी समस्या बतलाते हुए कहा कि सड़कों में धूल बहुत होते हैं. जिससे उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

जिस पर गाफ्फू मेमन ने कहा कि जल्द ही इस समस्या का समाधान हेतु साफ सफाई कर्मचारियों को तत्काल इस संबंध में निर्देश देंगे.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023