VIRAL POST | बॉयफ्रेंड को ‘कंट्रोल’ करने के लिए लड़की ने बनाए 8 रूल, टिकटॉक पर 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली: ऐसा माना जाता है कि कोई भी रिलेशनशिप अच्छा तभी चल सकता है, जब पार्टनर के बीच ट्रस्ट हो. लेकिन एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए 8 नियम बना दिए. जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.

दरअसल, लड़की ने अपने 8 रूल को बताते हुए एक वीडियो बनाया है. जिसे टिकटॉक पर 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर लड़की के फैन्स अलग-अलग विचार रख रहे हैं. कुछ ने उनकी तारीफ की. वहीं दूसरा पक्ष मानता है कि इतना कंट्रोल ट्रस्ट इश्यू को दिखाता है.

वीडियो में अपने रूल्स के बारे में बताते हुए लड़की ने कहा- ‘आज मैं कुछ विवादित रूल्स के बारे में बताने वाली हूं जिसे मैं बॉयफ्रेंड से फॉलो करवाऊंगी. डिस्कलेमर: मेरे अब तक के सभी बॉयफ्रेंड ने इन रूल्स को फॉलो किया है. अगर तुम भी उनकी तरह हो. ‘हे भगवान मैं तो कभी नहीं हो सकती!’ तो ठीक है, नहीं तो कोई और होगा.’

पहला- वैसे सभी लड़कियों को ब्लॉक करना होगा जिसके साथ आपने रोमांटिक बातें की हों.
दूसरा- जिस दिन से मुझे डेट करना शुरू किया उसके बाद से किसी लड़की को फॉलो नहीं करना है.
तीसरा- हैंडलबार में किसी लड़की को सर्च नहीं करना है.
चौथा- लड़कियों की फोटो को लाइक नहीं करना है.
पांचवां- किसी की स्टोरी पर रिप्लाई नहीं करना.
छठा- एक्सप्लोर पेज स्क्रॉल करने पर एक बार में एक से ज्यादा लड़कियां नहीं दिखनी चाहिए.
सातवां- अगर कोई लड़की लगातार बिकिनी फोटो पोस्ट करती है, तो उसे अनफॉलो करना होगा.
आठवां- लिंक ट्री पर क्लिक नहीं करना है.

ये भी पढ़ें :-   ZARA HAT KE | इस गांव में दुल्हन को सफेद लिबास में किया जाता है विदा, मां-बाप खुद करते हैं ये काम, दूल्हे के घर भी होते हैं फेरे

जिसके बाद वीडियो के कमेंट सेक्शन में बहस छिड़ गई. कुछ लोग लड़की को सही ठहरा रहे थे वहीं दूसरा पक्ष उन्हें बहुत कंट्रोलिंग बता रहा था. एक यूजर ने लिखा- क्या मैं सिर्फ अकेला हूं, जिसे यह रूल बहुत ज्यादा स्ट्रिक्ट लग रहा है?