लड़की ने बर्थडे का फोटो इंस्टा पर डाला, मनचलों ने मॉर्फिंग कर न्यूड बनाया, गांव के व्हॉटसअप ग्रुप में कर दिया वायरल

ग्वालियरः 17 साल की छात्रा के फोटो एडिट (मॉर्फिंग) कर न्यूड बनाकर मनचलों ने सोशल मीडिया ग्रुप पर डाल दिए। लड़की ने बर्थडे सेलिब्रेशन के फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किए थे। इन्हीं फोटो के साथ मनचलों ने छेड़छाड़ की। छात्रा 12जी टॉपर रही है। परिवार ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज किया है।

भिंड की रहने वाली छात्रा ने इस साल 93ः मार्क्स के साथ 12वीं पास की है। वह प्रशासनिक अधिकारी बनना चाहती है। परिवार ने आगे की पढ़ाई के लिए उसे ग्वालियर भेजा है। छात्रा उपनगर मुरार में किराए से रहती है। 15 जून को उसका बर्थडे था। ताऊ के बेटे के साथ केक काटा। फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिए। कुछ ही घंटे बाद इन फोटो को छात्रा के गांव के मनचलों ने कॉपी कर लिया।

गांव के दूसरे ग्रुप्स में भी किए फोटो शेयर
एक वॉट्सऐप ग्रुप से वायरल छात्रा के एडिटेड अश्लील फोटो कुछ ही देर में गांव भर के वॉट्सऐप ग्रुप्स में वायरल हो गए। मनचलों ने दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी फोटो अपलोड कर दीं। जब छात्रा के परिवार को पता चला तो उन्होंने अपने स्तर पर आरोपियों का पता लगाने की कोशिश की। किसी ने जानकारी नहीं दी तो ैैच् से शिकायत की।

ग्रुप के सभी सदस्य एडमिन
एडिट फोटो शेयर होने के बाद गांव के ही कुछ युवक परिवार और लड़की की बदनामी कर रहे हैं। पुलिस को शक है कि फोटो एडिट कर शेयर करने वाला पकड़े गए युवकों में से कोई एक या इनका साथी हो सकता है। पुलिस की परेशानी यह है कि कोई भी ग्रुप का सदस्य फोटो शेयर करने वाले युवक की जानकारी नहीं दे रहा, जबकि इस ग्रुप के सभी सदस्य एडमिन हैं। मुरार थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि कुछ संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें :-   स्टूडेंटस ने ऑनलाइन क्लास में दिखाया पोर्न वीडियो, फिर प्राइवेट पार्ट दिखाया, दोनों आरोपी गिरफ्तार