KORBA | गर्लफ्रेंड ने कहा- तेरी औकात ही क्या है जो तुझसे शादी करूं, बाॅयफ्रेंट ने जमीन पर पटक-पटकर मार डाला

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक प्रेमी ने अपनी ही गर्लफ्रेंड के ही सिर को जमीन पर पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी प्रेमी को दर्री पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल दोनों की बीच शादी को लेकर लंबे समय विवाद चल रहा था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने कहा था कि तेरी क्या औकात है जो तुझसे शादी करूं। इसके बाद बीते सोमवार को दोनों की बीच फिर विवाद हो गया तो आरोपी ने पहले युवती का गला दबाया फिर सिर को जमीन पर इतनी तेजी से पटका कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना दर्री थाना क्षेत्र अटल आवास लाटा की है।

पुलिस के मुताबिक 20 वर्षीय सुजान मलिक दर्री के अटल आवास कॉलोनी में निवास करता है। इसी मोहल्ले में रहने वाली 19 वर्षीय मोनिका मंडल से उसका पिछले चार सालों से प्रेम संबंध था। यही वजह है कि सुजान मोनिका से शादी करना चाहता था। इसके लिए वह उसे मनाने में लगा था, लेकिन मोनिका नहीं मान रही थी। इस बीच बीते सोमवार को जब सुजान ने फोन पर मोनिका से कहा कि तू मुझसे शादी नहीं करेगी तो फांसी लगा लूंगा। यह सुनते ही मोनिका उसके ट्यूशन पढ़ाने वाले घर पर गई थी, जहां सुजान ने उसकी जमीन में सिर पीट पीट कर हत्या कर दी।

ट्यूशन पढ़ाता था सुजान
बताया जा रहा है की सुजान खुद की पढ़ाई के साथ ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था। इसके लिए उसने कॉलोनी में ही एक कमरा किराए पर ले रखा था। जबकि कॉलोनी के दूसरे मकान में वह अपने माता पिता के साथ रहता था। बीते सोमवार को सुजान ट्यूशन पढ़ाने के बाद रूम में था। तभी दोनों के बीच विवाद हो गया। पुलिस के मुताबिक सुजान शादी की बात को लेकर पिछले कुछ दिनों से खाना भी नहीं खा रहा था। वह बार-बार मोनिका को समझाने में लगा था कि वह शादी के लिए मान जाए। वारदात को अंजाम देने के बाद सुजान दौड़ता हुआ मकान से पीछे की ओर जंगल में भागा था। तभी आस-पास के लोगों ने उसे देख लिया था। इसके बाद दोनों के परिवार वालों को इसका पता चला।

जंगल में छिपा था आरोपी
सुजान जंगल में ही जाकर छिपा हुआ था. आस-पास के लोग जब उस मकान में पहुंचे तो देखा कि मोनिका की लाश खून से सनी जमीन पर पड़ हुई थी. उसे परिजन उसे पास के अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने मोनिका को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची और जंगल की ओर गई तो वहां सुजान पुलिस को मिला. यहीं पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया. गिरफ्तार होने के बाद सुजान ने बताया कि वह मोनिका से शादी करना चाहता था, लेकिन वह राजी नहीं थी.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023