मेरे साथ सोकर बीवी वाली फीलिंग दो, वरना तुम्हारा कैरियर बर्बाद कर दूंगा, हेड कोच ने महिला खिलाड़ी को दी धमकी

नई दिल्ली: भारतीय साइकिल टीम के नेशनल हेड कोच RK शर्मा पर एक महिला खिलाड़ी ने बड़ा आरोप लगाया है। महिला खिलाड़ी ने शिकायत दर्ज कराई है कि हेड कोच RK शर्मा उसे गलत नजर से देखता है। इतना ही नहीं कोच उससे शादी करने का दबाव भी बना रहा है। महिला खिलाड़ी का आरोप है की हेड कोच ने उसे धमकी दी है कि अगर महिला उससे शादी नहीं करेगी तो वो (हेड कोच) उसका करियर बर्बाद कर देगा।

शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं कोच

मिली जानकारी के अनुसार, साइकिल टीम की महिला खिलाड़ी ने शिकायत में कहा है कि ‘कोच आरके शर्मा मेरे साथ सोना चाहते हैं। वे मेरे कमरे में जबरदस्ती घुस आए। वे चाहते थे कि मुझे ट्रेनिंग के बाद मसाज भी दें। वह मेरे साथ शारिरिक संबंध बनाना चाहते थे। यह सब स्लोवेनिया में चल रहे कैंप के दौरान हुआ।’

मेरे साथ सोकर बीवी वाली फीलिंग दो, शादी का दबाव बना रहे

एक न्यूज़ एजेंसी के अनुसार महिला खिलाड़ी ने हेड कोच की शिकायत स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया को ई-मेल के जरिए दी है। इसमें कहा गया है कि शर्मा मुझसे शादी करना चाहते हैं। वह मुझे अपनी बीवी बनने का दबाव डाल रहे। उन्होंने धमकी दी है कि मेरे साथ सोकर बीवी वाली फीलिंग दो नहीं तो करियर बर्बाद कर दूंगा। यह सब स्लोवेनिया में चल रहे कैंप में हुआ। जब मैंने बात नहीं मानी और भारत आने की बात कही, तो उन्होंने कहा कि तुम्हारा करियर बर्बाद कर दूंगा। इसके बाद उन्होंने मेरे परिवार को फोन किया। उन्होंने मेरे पैरेंट्स से कहा कि इस खेल में कोई फ्यूचर नहीं है। मुझसे शादी करने की इच्छा भी उन्होंने पैरेंट्स के सामने जताई।

ये भी पढ़ें :-   CRICKET | इन खिलाड़ियों टी-20 के पहले बढ़ा दी टीम इंडिया की मुश्किलें, कट सकता है नाम, लिस्ट में पंत भी शामिल

महिला खिलाड़ी को वापस भारत बुलाया गया

महिला खिलाड़ी की शिकायत के बाद स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने कोच के खिलाफ सख्त कदम उठाया है। मिली जानकारी के अनुसार कोच शर्मा इन दिनों स्लोवेनिया में ही हैं। दरअसल, 14 जून को साइकिल प्रतियोगिता वहां होनी है, जिसमें भारतीय खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। शर्मा इन खिलाड़ियों को कोच कर रहे हैं। इस मामले की शिकायत स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया और साइकिल फेडरेशन के दोनों के पास की गई है। इस पूरे मामले के बाद महिला खिलाड़ी को वापस भारत लाया गया है।

शर्मा का कांट्रेक्ट खत्म

बता दें स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया की तरफ से दावा किया जा रहा है कि उन्होंने आरके शर्मा का कांट्रेक्ट रद्द कर दिया है और उनके खिलाफ अगर आरोप साबित हुए तो सख्त कदम उठाए जाएंगे। बताया जा रहा है कि भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने सभी टीम मेंबर्स, जिनमें शर्मा भी शामिल हैं, को भारत आने को कहा है। शर्मा को पांच सदस्यों वाली जांच टीम के सामने अपना पक्ष रखना होगा।