RAIPUR | वालफोर्ट हाइट्स फेज़ टू की शानदार लॉन्चिंग, 290 फ्लैट्स की हुई बुकिंग, डायरेक्टर पंकज लाहोटी ने बेहतरीन प्रतिसाद के लिए जताया लोगों का आभार

-पोडियम गार्डन सहित सभी एमेनिटीज़ को ग्राहकों द्वारा सराहा गया
रायपुर: छत्तीसगढ़ की सबसे प्रतिष्ठित रियल एस्टेट कम्पनी वॉलफ़ोर्ट ग्रुप के नए प्रोजेक्ट वॉलफ़ोर्ट हाइट्स फेज़-2 की लांचिंग के आखिरी दिन भी काफी लोग विजिट करने पहुंचे। आखिरी दिन की बुकिंग सहित अबतक इस प्रोजेक्ट में 290 फ्लैट्स की बुकिंग हो चुकी है। कंपनी के डायरेक्टर पंकज लाहोटी ने रायपुर की जनता को उनके शानदार रिस्पॉन्स के लिए तहे दिल से आभार व्यक्त किया । उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट में अब तक 290 से अधिक बुकिंग हो चुकी है। यह हमारे ग्रुप के लिए बहुत ही खुशी की बात है। हम एक बार फिर जनता का विश्वास जीतने में कामयाब रहें और हम इसे बरकरार रखेंगे। वॉलफोर्ट हाइट्स फेस – 2, सारी सुविधाओं के साथ मिलने वाला यह एक अनोखा प्रोजेक्ट है, जिसमें 100 से अधिक एमेनिटीज़ लोगों को बजट में मिल रही हैं।

कंपनी के डायरेक्टर अर्पित पारख ने बताया कि आज करवा चौथ के व्रत के दिन बहुत से लोगों ने अपनी लाइफ पार्टनर को एक सर्वसुविधायुक्त फ्लैटस गिफ्ट किया। हमें खुशी हैं कि हम परिवारों एक कभी ना भूलने वाला पल देने में कामयाब रहें। परिवारों और रायपुर की जनता का जो विश्वास और प्यार हमें मिला हैं उसके लिए हम सभी को धन्यवाद देते हैं।

वॉलफोर्ट हाइट्स के आखिरी दिन भी लोगों का जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। पोडियम गार्डन, स्वीमिंग पूल, क्लब हाउस, जिम, क्रिक्रेट ग्राउंड जैसी बेहतरीन सुविधाएं देखकर हर कोई कह रहा है कि सबकुछ यहीं है, वालफोर्ट हाइट सही है।

यह प्रोजेक्ट रायपुर के भाटागांव में स्थित है, जहां से सभी तरह की मूलभूत सुविधाएं नज़दीक हैं। साथ ही यहां लोगों की सुरक्षा को भी विशेष ध्यान दिया गया है। प्रोजेक्ट की सभी एमेनिटीज बनकर तैयार हैं, ग्राहक साईट विजिट कर प्रोजेक्ट की वर्तमान स्थिति का जायज़ा ले सकते हैं। वालफोर्ट हाइट्स फेज 2 रेरा, टाउन एंड कंट्री अप्रुव्ड प्रोजेक्ट है, जिससे भविष्य में भी ग्राहकों को किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना होगा।

वॉलफ़ोर्ट ग्रुप पिछले करीब 15 वर्षों से छत्तीसगढ़ की सबसे विश्वनीय रियल एस्टेट कंपनी है। इस ग्रुप के द्वारा लगभग 30 से अधिक रियल एस्टेट प्रोजेक्ट्स राजधानी रायपुर के अनेक लोकेश्न्स लाए गए हैं जिन्हें सदैव ग्राहकों से बेहतरीन प्रतिसाद मिला है। वालफोर्ट ग्रुप के रियल एस्टेट प्रोजेक्ट्स में सभी तरह की प्रॉपर्टीज़ जैसे प्रीमियम बंग्ले, लग्जरी अपार्टमेंट्स, कॉमर्शियल स्पेस एवं प्लॉटिंग प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।

अपनी विश्वस्तरीय एमेनिटीज और क्वालिटी कंस्ट्रक्शन के चलते वॉलफोर्ट ग्रुप हमेशा हर वर्ग के ग्राहकों के लिए पहली पसंद रही है। वॉलफोर्ट ग्रुप प्रदेश की अग्रणी व्यवसायिक कंपनी है जो कि रियल एस्टेट के साथ साथ ज्वैलरी, फेरो एलॉएस, फिनटेक यानी फिनेन्शियल सर्विस सेक्टर में अपनी सेवाएं देते हुए एक विश्वनीय व्यवसायिक संस्थान के रूप में जानी जाती है।