RAJNANDGAON | रक्षक बन गया भक्षक, आरक्षक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरक्षक को जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले किया

राजनांदगांव: चिल्हाटी थाना क्षेत्र के गांव मोहगांव में एक आरक्षक ही भक्षक बन बैठा। उसने नाबालिग युवती को बहलाया-फुसलाया और अपने साथ सुनसान इलाके में ले गया। वहां उसने युवती को अपनी हवस का शिकार बना लिया। ग्रामीणों को जब इस बात की जानकारी हुई तो सभी ने आरक्षक को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी आरक्षक का नाम रमेश बंजारे है। नाबालिग से दुष्कर्म करने के बाद आरोपी उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर कहीं और ले जा रहा था। ग्रामीणों की नजर युवती पर पड़ी तो उन्होंने युवती को आरक्षक के कब्जे से छुाया और आरक्षक की जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने चिल्हाटी थाने में इस मामले की सूचना दी। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि आरक्षक उसे अपने साथ जबरदस्ती ले कर गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया।

ग्रामीणों ने इस मामले में थाने में जमकर हंगामा मचाया। चिल्हाटी थाना क्षेत्र ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी आरक्षक रमेश बंजारे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ 363, 376, पास्को एक्ट के तहत 4,6 में मामला दर्ज कर लिया है अभी आरक्षक को अभिरक्षा में रखा गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023