गुरु-शिष्य के रिश्ते तार-तार, प्राचार्य का 12वीं की छात्रा से अश्लील बातें करने का ऑडियो वायरल, कहा- तुम मेरी हो, मेरी ही रहोगी

सीधी: गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर खड्डी के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य का 12वीं की छात्रा से अश्लील बातें करने का ऑडियो वायरल हुआ है। 12वीं की छात्रा से स्कूल के ही प्रचार्य ने फोन पर ही अश्लील बात कर रहा है। मामले को लेकर छात्रा के परिजन शनिवार को रीवा मुख्यालय पहुंचकर संभागीय कमिश्नर सहित एडीजी के अलावा संयुक्त संचालक लोक शिक्षा अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम शिकायती पत्र सौंपकर प्रचार्य के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

मामला सीधी जिले का है। यहां पर शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खड्डी में पढ़ने वाली कक्षा 12 वीं की छात्रा से उसके ही स्कूल के प्राचार्य फोन पर अश्लील बात करने कर रहा है। छात्राल से अश्लील बात करने का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

मामले की शिकायत लेकर आज छात्रा के परिजन रीवा पहुंचे। परिजनों ने स्कूल के प्राचार्य पर गंभीर आरोप लगाए। छात्रा के परिजनों ने कहा कि पिछले कुछ महीने से उनकी बेटी को प्राचार्य धीरेंद्र सिंह लगातार फोन कर रहा है। बात करने के दौरान प्राचार्य ने कई बार उनकी बेटी से अश्लील बातें भी की। इस बात की जानकारी उन्हें कुछ दिन पूर्व हुई लेकिन समाज मे बात न फैलने के डर से उन्होंने इसकी शिकायत कही नहीं की।

परिजनों ने कई बार प्रचार्य धेरेन्द्र सिंह को समझाइश दी। इसके बाबजूद भी प्रचार्य नहीं माना और लगातार वह छात्रा से फोन पर अश्लील बातें करते रहा। प्राचार्य की करतूतों से परेशान होकर परिजन शिकायत लेकर संभागीय मुख्यालय रीवा पहुंचे और संबंधित अधिकारियों से मामले की शिकायत की। मुख्यमंत्री के नाम शिकायती पत्र सौंपाते हुए प्रचार्य के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023