दो साल के बच्चे की करतूत, मां के मोबाइल से 7000 हजार का बर्गर ऑर्डर किया और टिप में दे दिए 1200 रूपये

टेक्सास: अगर आप अपने छोटे बच्चे को मोबाइल इस्तेमाल करने के लिए दे रहे हैं और बेफिक्र हो गए हैं कि बच्चा सिर्फ इसे देखेगा तो आप बड़ी भूल कर रहे हैं। अमेरिका के टेक्सास प्रांत से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी बच्चे को मोबाइल देने से परहेज करेंगे। दरअसल, टेक्सास में एक दो साल के बच्चे ने अपनी मां के फोन से 31 बर्गर ऑर्डर कर दिया और डिलीवरी ब्वॉय कुछ ही देर बाद बर्गर लेकर महिला के घर पहुंच गया। जब बच्चे के माता-पिता ने दरवाजा खोला और इतने सारे बर्गर को देखा तो हैरान रह गए। उन्होंने पहले यह कहते हुए बर्गर लेने से इनकार कर दिया कि उन्होंने कोई ऑर्डर ही नहीं किया। फिर जब डिलीवरी ब्वॉय ने मोबाइल पर ऑर्डर दिखाया तो दोनों चकित रह गए और फिर अपना मोबाइल चेक किया तो सही में ऑर्डर किया हुआ था।

मां को लगा बच्चा तस्वीर ले रहा
बच्चे की मां केल्सी बुर्खाल्टर गोल्डन ने को बताया कि उनके बेटे बैरेट ने उनकी जानकारी के बिना फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म डोरडैश पर ऑर्डर कर दिया था। मां ने बताया कि मेरा बेटा मेरे फोन से खेल रहा था, मुझे लगा कि वह तस्वीरें ले रहा है, लेकिन जब मैंने पीछे मुड़कर देखा तो वह कुछ टाइप कर रहा था। मां ने कहा कि जब डिलीवरी ब्वॉय बर्गर लेकर पहुंचा तो वह हैरान रह गईं और फिर उन्होंने मोबाइल चेक किया। वह डोरडैश से एक संदेश देखकर हैरान थीं।

कुल 7000 रुपये के थे बर्गर, 1200 रुपये टिप
बच्चे की मां के अनुसार बिल की कुल राशि 7000 रुपये थी और 1200 रुपये अतिरिक्त टिप भी जोड़ी गई थी। हालांकि बच्चे की मां ने इसका भुगतान कर दिया।

महिला ने बच्चे को डांटने के बजाय बर्गर को दान करने का फैसला किया
महिला ने बच्चे को डांटने के बजाय बर्गर को दान करने का फैसला किया। उन्होंने अपने बेटे की इस शैतानी को सोशल मीडिया पर भी साझा किया। उन्होंने फेसबुक में एक पोस्ट लिखा कि अगर किसी को बर्गर खाने का मन है तो मेरे पास 31 चीजबर्गर हैं, और हां! मेरा 2 साल का बेटा यह जानता है कि डोरडैश पर ऑर्डर कैसे करते हैं। ‘