Trailer Out | हसीन दिलरूबा का ट्रेलर में लूट लिया मजमा, खूनी-प्रेम कहानी फैंस के लिए ट्रीट से कम नहीं, यहां देखिए ट्रेलर

मुंबई: तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे स्‍टारर फिल्‍म हसीन दिलरुबा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह नी प्रेम कहानी ऐक्‍टर्स के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

तापसी पन्नू इस सस्‍पेंस थ्रिलर की शुरुआत में विक्रांत मैसी से पूछती हैं कि आपने दिनेश पंडित की किताब पढ़ी है? क्या लिखते हैं, छोटे-छोटे शहरों में बड़े-बड़े कतल करा देते हैं, पता ही नहीं चलता। इसके बाद तापसी के घर में ब्लास्ट होता है जिसमें विक्रांत की मौत दिखाई जाती है।

यहां से कहानी बढ़ती है और पुलिस तापसी से पूछताछ करती हैं। इसके बाद उनकी जिंदगी के कई पहलुओं का खुलासा होता है। तापसी के लवर का रोल हर्षवर्धन राणे ने निभाया है। दोनों के बीच कई लव मेकिंग सीन्‍स हैं।

हसीन दिलरुबा के पोस्टर और टीजर को देखने के बाद ट्रेलर ने फैंस का एक्‍साइटमेंट फिल्‍म को लेकर बढ़ा दिया है। वहीं, तापसी एक बार फिर अपने पूरे फॉर्म में नजर आ रही हैं तो फिल्‍म में आदित्‍य श्रीवास्‍तव एक पुलिस अफसर के किरदार में जम रहे हैं।

बता दें, पहले यह फिल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसे नेटफ्लिक्‍स पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्‍म 2 जुलाई से स्‍ट्रीम होगी। फिल्‍म का डायरेक्शन विनिल मैथ्यू ने किया है।

विनिल ने इस मर्डर मिस्ट्री के बारे में बात करते हुए कहा था, मैं हमेशा से ऐसी कहानियों पर काम करना चाहता था जिसमें ह्यूमन रिलेशनशिप के कई वर्जन को दिखाया जाता है। हसीन दिलरूबा ऐसी ही एक कहानी है जिसे कनिका ढिल्लन ने खूबसूरती से लिखा है।