Private Jet | क्या आपने देखा है क्रिस्टियानो रोनाल्डो का लग्जरी प्राइवेट जेट? गर्लफ्रेंड जॉर्जीना के साथ सऊदी अरब जाते हुए वायरल हुई

नई दिल्लीः पुर्तगाल के शानदार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में सऊदी अरब के क्लब अल- नस्त्र (Al Nassr) को 200 मिलियन डॉलर में ज्वाइन किया है. वह दो साल के लिए इस क्लब के साथ जुड़ गए हैं. इस समय वह सऊदी अरब में अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जीना रोड्रिग्ज के साथ हैं. उनकी गर्लफ्रेंड ने रोनाल्डो के प्राइवेट जेट की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस जेट के अंदर लगे आलीशान बेड ने उनके फैंन्स को काफी प्रभावित किया है.

उनकी गर्लफ्रेंड ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह अपनी 5 साल की बेटी अलाना के साथ गद्दे पर लेटे हुए नजर आ रही हैं. कुछ तस्वीरों में उन्होंने अपनी चमकदार हार और अंगूठियां को भी दिखा रही हैं. तस्वीरों में उनकी सोने की घड़ी भी साफ दिख रही है.

क्या लिखा कैप्शन

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन पर लिखा कि ‘बिना मेरे @aloyoga नहीं. इस कैप्शन के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स के कमेंट की बाढ़ आ गई है. उन्होंने एक तस्वीर में अपने महंगे लेदर बैग को भी दिखाया है. उन्होंने कहा कि इस बैग में वह सभी जरूरत की चीजों को रखती हैं.

https://www.instagram.com/p/Cm6f7-ztVie/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e51302ca-262f-4c3d-85af-fbfaa626cd26

आज होगा मेडिकल
क्रिस्टियानो के क्लब में शामिल होने के बाद अलनस्त्र के समर्थकों को पूरे जोश के साथ संबोधित किया. हालांकि उनका अभी मेडिकल नहीं हुआ है. उनका मेडिकल मंगलवार (3 जनवरी) को होना है. अल नस्त्र क्लब ने इस बात को बताया कि रोनाल्डो का स्वागत 30 हजार सीटों वाले मर्सूल पार्क स्टेडियम में शाम 7 बजे होगा. सऊदी अखबार अरियादियाह के अनुसार, अल नस्त्र  2009 में रोनाल्डो के रियल मैड्रिड के अनावरण के  समान ही ‘पार्टी देने’ के लिए तैयार हैं.
 14 जनवरी को खेल सकते हैं पहला मैच
इस क्लब ने इस बात की घोषणा इंस्टाग्राम पर किया है. क्लब ने शानदार हैशटैग ‘क्रिस्टियानो येलो’ के साथ पोस्ट किया है. रोनाल्डो 14 जनवरी को अल शबाब के खिलाफ क्लब के अगले गेम में शामिल होंगे. सऊदी अरब 5 जनवरी को अल -ताई से मैच खेलेगा. रोनाल्डो इस मैच के लिए बेंच पर बैठ सकते हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023