ZARA HAT KE | यहां सुहागरात को मां के सामने बेटी-दामाद करते हैं सेक्स, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

नई दिल्लीः दुनिया कुछ ऐसे रिवाज हैं जिनके बारें में सुनकर पहले तो गुस्सा आता है। लेकिन फिर बाद में मन सोचता है क्या ऐसा भी होता है। सेक्स को लेकर हर देश में अलग अलग रीती-रिवाज हैं और उनके बारें में जानकर बड़ी हैरानी भी होती है। शादी के बाद अक्सर आप ने सुना होगा की दुल्हन और दूल्हा सुहागरात मानाने के लिए किसी एकांत जगह जातें हैं। ताकि उन्हें कोई डिस्टर्ब न करे। लेकिन सोचिये आगर कमरें में लड़की की मां हो तो उसके सामने लड़की कैसे सुहागरात मना सकती है।।

कोलंबिया में काली नामक जगह यहां के लोग बड़े ही अजीब है। यहां पहले तो पूरी रीती-रिवाज से शादी होती है। मेहमानों की आवभगत भी अच्छी तरह किया जाता है। लेकिन जब रात में सुहागरात की बारी आती है तो यहां लड़की को अपनी माँ के सामने पहली रात को सेक्स करना पड़ता है। आप को जानकर हैरानी होगी की जब लड़का लड़की अपने कमरे में जातें है तो वहां लड़की की माँ पहले से आकर बैठ जाती है और जब दोनों सेक्स करने लागतें है तो कुछ देर बाद वो उठ के चली हाती है।

ऐसे कई देश हैं जिनकी मान्यता सेक्स को लेकर बड़ी अजब गजब है। लेकीन इस देश की मान्यता अपने आप में बड़ी अजब है लेकिन यहां लोग इसे मामूली बात समझतें हैं। भारत की बात करें तो यहां पर शादी के बाद लड़की के कमरें में परिवार के किसी भी सदस्य को जाने से पहले अनुमति लेना पड़ता है। क्यों की यहां की सभ्यता अपने आप में बड़ी अनोखी है। लेकिन इस देश की बात करें तो इस रिवाज को सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023