Chhattisgarh CM Oath | यहाँ 50 हजार की भीड़ में विष्णुदेव साय लेंगे शपथ, PM मोदी-अमित शाह समेत कई बड़े नेता करेंगे शिरकत

Chhattisgarh CM Oath | रायपुर : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कल (13 दिसंबर को) मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. इस समारोह में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रायपुर आएंगे. पीएम मोदी के साथ केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah), बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा (JP Nadda), केन्द्रीय मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया (Mansukh Mandaviya) और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. इस लिए बीजेपी ने भव्य शपथ ग्रहण समारोह के लिए दिन रात तैयारी में जुट गई है. सीएम विष्णुदेव साय ने प्रदेशभर के 25 हजार कार्यकर्ताओं को आमंत्रण दिया है.

छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और उनके मंत्रिमंडल के सदस्य 13 दिसम्बर को दोपहर 2 बजे राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में शपथ ग्रहण करेंगे. इसके लिए पिछले 24 घंटे से तैयारी चल रही है. शपथ ग्रहण समारोह के लिए तीन विशाल मंच बनाए जा रहे हैं, जिसमें बीच के मंच में शपथ ग्रहण होगा और एक ओर अतिविशिष्ट आमंत्रित व्यक्तियों और दूसरी ओर नवनिर्वाचित विधायकों के लिए मंच बनाया जा रहा है.साथ ही मैदान में 50 हजार से अधिक लोगों की बैठक व्यवस्था की तैयारी चल रही है. सुरक्षा व्यवस्था के लिए लगभग 1000 पुलिस जवान तैनात किए गए हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023