RAIPUR | हिंदुस्तान यूनिवर लिमिटेड की नकली चायपत्ती और काॅस्मेटिक क्रीम का स्टाॅक पकड़ाया, जेएन ट्रेडर्स के संचालक गिरफ्तार, लाखों का माल किया जब्त

रायपुर: इन दिनों राजधानी में नकली सामानों को बेचने का धंधा फल-फूल रहा है। पुलिस भी ऐसे कारोबारियों पर अपना शिकंजा कस रही है। इसी के तहत आज गोल बाजार पुलिस ने जेएन ट्रेडर्स के संचालक मनीष जयसिंघानी को गिरफ्तार कर लिया है। मनीष हिंदुस्तान यूनिवर लिमिटेड की ब्रांडेड कंपनी की नकली चायपत्ती और काॅस्मेटिक क्रीम बेचने का धंधा कर रहे थे। पुलिस ने नकली सामान को जब्त कर लिया है, जिसकी कीमत 6 लाख 11 हजार रुपये बताई जा रही है।

दरअसल कंपनी को लगातार शिकायत मिल रही थी कि ब्रांडेड सामान के बजाय नकली सामान को बाजार में खपाया जा रहा है। खासतौर पर जेएन ट्रेडर्स के द्वारा नकली चायपत्ती बेचे जाने की शिकायत लंबे समय से मिल रही थी। जिसके बाद हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड कंपनी अधिकारी खासतौर मुंबई से आए और जेएन ट्रेडर्स पहुंचे। पुलिस में इस बाबत पहले से ही शिकायत दर्ज की जा चुकी थी। पुलिस की टीम ने उनके नया पारा स्थित गोदाम में छापेमारी की।

पुलिस को गोदाम से नकली रेड लेबल चायपत्ती और फेयर एंड लवली क्रीम का स्टॉक मिला। गोल बाजार पुलिस ने संचालक के खिलाफ धोखाधड़ी और कॉपी राइट एक्ट के उल्लंघन करने के आरोप में कार्रवाई की है।

बता दें कि हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड कंपनी के फेयर एंड लवली और ब्रुक ब्रांड के अधिकारी मुंबई से पहुंचे थे। आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023