HONEY TRAP | छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से भी जुड़ने लगे तार : जबलपुर पुलिस ने एक स्थानीय युवती को सप्ताहभर पहले ही हिरासत में लिया

रायपुर:

मध्यप्रदेश में सियासी भूचाल लाने के बाद अब हनीट्रैप मामले के तार छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से भी जुड़ने लगे हैं. इससे पहले हनीट्रैप में प्रदेश के एक आईएएस, दो आईएफएस व एक पूर्व मंत्री के जुड़े होने की खबर आई थी. एक दैनिक अखबार के मुताबिक इस मामले में जबलपुर पुलिस ने एक स्थानीय युवती को सप्ताहभर पहले ही हिरासत में लिया है. और उसने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. इसकी जद में राजनांदगांव जिले के नेता आए है.

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश पुलिस मैरिज ब्यूरों की आड़ में राजनांदगांव आई और जांच में हनीट्रैप से जुड़ी अहम कड़ियां हाथ लगी. इसके बाद शहर के झुग्गी-झोपड़ी इलाके में दबिश देकर युवती को हिरासत में लिया गया.

हनीट्रैप कांड से जुड़ी युवती ने राजनांदगांव के कुछ नेताओं के नाम को लेकर बड़ा खुलासा किया है. इस खुलासे के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने छत्तीसगढ़ के नेताओं को भी अपनी जांच में ले लिया है.

बताया जाता है कि जबलपुर में उक्त युवती ने कुछ रसूखदारों को हमने मोहपाश में फांसा है. लोगों का कहना है कि राजनांदगांव पुलिस को इस मामले की भनक तक नहीं लगी और युवती को हिरासत में लेकर जबलपुर ले जाया गया है. कहा जा रहा है कि खुलासे के बाद प्रदेश और राजनांदगांव में यह कांड खलबली मचा सकता है. बताया जाता है कि हनीट्रैप के मास्टरमाइंड श्वेता विजय जैन ने अपने महिला साथियों के साथ राज्य में भी कुछ नेताओं की अश्लील वीडियो कैद कर लिया है.