HONEYMOON पर नुसरत जहां लाल चूड़ा के साथ वेस्टर्न आउटफिट्स में दिखीं स्टाइलिश; देखिये तस्वीरें

नई दिल्ली:

बांग्ला एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) लोकसभा चुनाव के बाद से चर्चा में आ गई हैं। हाल में ही बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी करने के बाद सिंदूर और चूड़ा पहनकर एक दम नई नवेली दुल्हन के रुप में नजर आईं। जिसके कारण वह काफी विवादों में छाई रहीं। इसी बीच नुसरत की हनीमून की तस्वीरें सामने आ गई है। जिसमें हाथों में चूड़ा के साथ वेस्टर्न ड्रेस में खूबसूरत नजर आईं।

https://www.instagram.com/p/B0nSOhnHZ_-/?utm_source=ig_web_copy_link

शादी के करीब 2 महीने बाद नुसरत पति के साथ हनीमून के लिए गईं हैं और इस मौके की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

https://www.instagram.com/p/B0GpZgYnFdg/?utm_source=ig_web_copy_link

तस्वीरों में नुसरत के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट और ब्लू चेक्ड शर्ट के साथ व्हाइट कलर का पैंट पहना हुआ है। वहीं लाइट मेकअप के साथ सनग्लासेस लगाए हुए नजर आ रही हैं। नुसरत काफी लंबे समय के बाद वेस्टर्न लुक में नजर आईं हैं।

https://www.instagram.com/p/B0GpZgYnFdg/?utm_source=ig_web_copy_link

फोटो शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा, ‘आपके दिमाग को बादलों में रखना ज्यादा बेहतर है और यह पता करना कि आप कहां हैं। स्वर्ग किसी जगह के लिए नहीं है, ये लम्हों में मौजूद है, किसी के साथ जुड़ाव में, गुजरते वक्त में..’

https://www.instagram.com/p/B0KptIMHSwv/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि नुसरत जहां ने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से 19 जून को शादी की थी। नुसरत अपने लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। सांसद के तौर में शपथ ग्रहण करते समय वह एक दम नई नवेली भारतीय दुल्हन के रुप में नजर आईं। वह संसद में में सिंदूर, चूड़ा के साथ बिंदी पहनकर पहुंची। इस कदम से उनकी काफी तारीफ हुई थीं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023