ससुराल से मामा के घर जाने की मिली खौफनाक सजा, युवती को पिता और भाइयों ने पेड़ से लटकाकर पीटा

अलीराजपुर: एमपी के अलीराजपुर में एक विवाहित युवती को उसके पिता और भाई ने पेड़ से लटकाकर बेरहमी से पिटाई की। युवती रहम की भीख मांगती रही, लेकिन उन पर कोई असर नहीं पड़ा। पेड़ से नीचे उतारने के बाद भी वे उसे लाठी-डंडों से मारते रहे। युवती के साथ अमानवीयता का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पिता और भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

घटना अलीराजपुर जिला मुख्यालय से करीब 50 किमी दूर बोरी थाने के फुटतालाब गांव की है। 19 वर्षीय युवती बिना बताए ससुराल से अपने मामा के घर चली गई थी। घरवालों को आशंका हुई कि वह भाग गई है। इसी संदेह में उन्होंने युवती के साथ अमानवीयता की सारी हदें पार कर दी।

अलीराजपुर के एसपी विजय भगवानी ने बताया कि घटना 28 जून की है। युवती की कुछ समय पहले शादी हुई थी। शादी के ठीक बाद उसका पति मजदूरी करने गुजरात चला गया। इसके बाद युवती अपने मामा के घर चली गई। घरवालों को यह पता चला तो वे उसे लेकर घर आ गए और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई की।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती नानसी के भाई कारम, दिनेश, उदय और पिता केलसिंह ने उसे पहले घर पर पीटा। फिर उसे मारते हुए खेत पर ले गए और पेड़ से लटका दिया। इसके बाद लाठी-डंडे से उसकी पिटाई की। पेड़ से उतारने के बाद भी वे उसकी पिटाई करते रहे। सारा तमाशा गांव के लोगों की मौजूदगी में हुआ लेकिन किसी ने आरोपियों को रोकने की कोशिश नहीं की।

मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि इस तरह की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात भी कही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023