हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज, फिर सुनाई दी आमीजे तुमार….की धुन, यहां देखें वीडियो

मुंबई: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में एक बार फिर मंजूलिका का खौफ नजर आ रहा है। आमीजे तोमार… की धुन सुनाई दे रही है, मगर इस बार भूत भगाने के लिए अक्षय कुमार नहीं कार्तिक आर्यन आए हैं। कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव जैसे सितारों से सजी फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है और उससे पहले फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फिल्म के ट्रेलर से पहले कई सारे पोस्टर्स सामने आ चुके हैं, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। ट्रेलर लॉन्च से दो घंटे पहले भी एक दिलचस्प पोस्टर सामने आया है, जिसमें कार्तिक, कियारा और तब्बू नजर आ रहे हैं। इनके अलावा संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी पोस्टर में नजर आ रहे हैं।

हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म श्भूलभुलैया 2श् से उनका टीजर सामने आया था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। इससे पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म श्धमाकाश् नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसे खूब पसंद किया गया था। आने वाले दिनों में भी कार्तिक आर्यन के पास कई शानदार फिल्में हैं। कार्तिक फ्रेडी, कैप्टन इंडिया और शहजादा जैसी फिल्मों के साथ फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

इससे पहले भूलभुलैया में अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा, विद्या बालन जैसे सितारे नजर आए थे। यह फिल्म खूब पसंद की गई थी। लोगों की जुबान पर मंजूलिका और आमीजे तोमार चढ़ गया था, देखना दिलचस्प होगा कि कार्तिक आर्यन को इस रोल में फैंस कितना पसंद करते हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023